मनोरंजनराष्ट्रीय

सलमान खान खुद को बचने के लिए चले गए है विदेश, पुलिस भी घूम रही है घर के आस-पास

सलमान खान किसी की भी पहचान के मोहताज नही है क्योंकि सलमान खान बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी अभिनेता है जिन्हें आज के समय मे पूरी दुनिया मे जाना जाता है और सभी लोग इन्हें काफी ज्यादा पसन्द करते है, सलमान मीडिया में काफी सुर्खियों में बने हुए है क्योंकि हालहि में सलमान खान को लेकर एक बात सामने आई है. जो कि यह है कि सलमान खान की ज़िंदगी काफी ज्यादा मुश्किलो में है. सलमान खान जल्दीबाजी में देश भी छोड़कर गए है इसकी वजह में मीडिया में इस समय हर जगह इनकी ही बाते हो रही है.

सलमान खान का जीवन है संकट में

सलमान खान ने बॉलीवुड कों काफी सारी हिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है. सलमान खान को लेकर हालहि में एक खबर सामने आई है जो कि यह है कि सलमान खान का जीवन इस समय काफी ज्यादा संकट में है, हुआ कुछ ऐसा कि की सलमान खान के पिता सलीम खान सुबह घूमने गए थे जिसके दौरान किसी ने सलीम खान के पास एक चिट्ठी रखी जिसमे कुछ ऐसा लिखा हुआ था कि सलीम खान तुम्हारा और तुम्हारे बेटे सलमान खान वही हाल होगा जो कि पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला का हुआ और उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी. यही कारण है जिसकी वजह से सलमान खान के घर के आस-पास इतनी पुलिस मंडरा रही है.

यही कारण है कि पूरा खान परिवार काफी चिंता में है और पुलिस भी सलमान खान के घर के आस-पास ढेरा जमाकर बैठी है. thegyantv.com की एक खबर के अनुसार, बताया जा रहा की सलमान खान विदेश जाने तयारी में है। लेकिन अभी कुछ कन्फर्म हमें नहीं मालूम पड़ा है। thegyantv.com की एक खबर के अनुसार, सलमान खान को भी अभी प्राइवेट एयरपोर्ट पर देखा गया है जिससे बाद ऐसा बताया जा रहा है कि सलमान खान जल्दी-बाज़ी में विदेश चले गए है. इसी से आप अंदाजा लगा सकते है कि सलमान खान और उनके पूरे परिवार पर इस प्रकार की चिट्ठी पर किस प्रकार का प्रभाव पड़ा है.

Related Articles

Back to top button