मनोरंजन

Nussrat Jahan Birthday: नुसरत ने मनाया ‘कोजी’ बर्थडे!, बिस्तर में लेटकर शेयर किया ऐसा वीडियो

Nusrat Jahan shared a birthday video while lying in bed: मनोरंजन जगत की खूबसूरत अभिनेत्री और बंगाली ब्यूटी के नाम से फेमस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं। उनकी खूबसूरती के चर्चे हर जुबा पर होते हैं। टीएमसी सांसद नुसरत जहां (TMC MP Nusrat Jahan) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रही हैं। इसके लिए कई बार उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है। नुसरत जहां आये दिन अपनी नई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर फैंस के साथ् शेयर करती रहती हैं। उनके फैंस भी उनकी बोल्डनेस और खूबसूरती के कायल हैं। बंगाली ब्यूटी नुसरत जहां का आज यानी 8 जनवरी को जन्मदिन है और इस मौके पर इस हसीना ने इंस्टाग्राम पर ऐसी रील शेयर की है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है। इस रील में नुसरत जहां बिस्तर से अचानक उठते हुए केक के कैंडल को बुझाती हुई नजर आ रही हैं।

बिस्तर में लेटकर करवाया शूट
नुसरत जहां ने इस वीडियो को आज यानी अपने बर्थडे पर पोस्ट किया है। वीडियो देख सकते हैं कि एक्ट्रेस बेडरूम में हैं और बिस्तर पर लेटी (Nussrat Jahan Bed Video) हुई हैं, तभी कोई उनके सामने केक लेकर आता है जिसमें एक मोमबत्ती भी जल रही होती है, तभी नुसरत बिस्तर से उठती हैं, कैन्डल को ब्लो करती हैं और फिर से वापस कंबल को ओढ़ लेती हैं। इस वीडियो को नुसरत ने बिस्तर में लेटकर शूट करवाया है।

Nussrat Jahan

नुसरत ने ऐसे मनाया ‘कोजी’ बर्थडे!
नुसरत ने इस वीडियो को शेयर करके हुए कैप्शन में लिखा है- ‘माइ डे, माइ वे!’ लगता है नुसरत अपना जन्मदिन बहुत की ‘कोजी’ तरीके से मनाना चाहती हैं। इसलिए वो कंबल के अंदर घुसकर इस तरह से वीडियो शेयर कर अपना खास दिन सेलिब्रेट कर रही हैं। नुसरत के इस बर्थडे वीडियो को शेयर करते ही बड़ी संख्या में लाइक्स मिल चुके हैं। सभी उन्हें बर्थडे पर विश कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button