मनोरंजन

कैमरे के सामने नीचे खिसकी निया शर्मा की ब्रा, फिर भी कैमरे के सामने देती रहीं किलर पोज

जब टीवी एक्ट्रेस की बात होती है तो उनमें सबसे पहले निया शर्मा का नाम सुनने को मिलता है। वहीं जब लोग निया शर्मा के लेटेस्ट फोटोशूट के बारे में सुनते हैं तो समझ जाते हैं कि उनके दिलों पर बिजली गिरने वाली है। इसीलिए वो दिल थामकर निया शर्मा का लेटेस्ट फोटोशूट देखने के लिए हमेंशा तैयार रहते हैं। वहीं एक्ट्रेस निया भी इस मामले में पीछे नहीं हैं। निया शर्मा आए दिन एक से बढ़कर एक फोटोशूट करवाती रहती हैं, और उनकी तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है। इसी बीच इन्होंने एक बार फिर बोल्ड फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट को बोल्ड नहीं बल्कि सुपर फोटोशूट कहां जाए तो इसमें कुछ गलत नहीं है।

इन तस्वीरों में निया ना केवल अपने हुस्न को फ्लॉन्ट करती दिखीं बल्कि कैमरे के सामने नाम के कपड़े पहनकर फैंस को बेकाबू करती दिखीं। इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि निया की ब्रा नीचे की ओर खिसकती जा रही है बावजूद इसके निया बेबाक होकर फोटोज खिचवा रही हैं। इस व्हाइट कलर की ट्यूब ब्रा के साथ निया शर्मा ब्लैक कलर का ट्राउजर पहने नजर आ रही हैं। लुक को पूरा करने के लिए निया ने सटल मेकअप किया और बालों को ओपन रखा है।

निया की ये हॉटनेस लोगों की जान निकाल रही है, और इनके इस हॉट लुक को देखकर फैंस का खुद पर काबू करना मुश्किल हो रहा है।फोटो को शेयर करते हुए निया ने कैप्शन में लिखा- मैं किसी भी चीज से मोटीवेट नहीं होती, मैं चॉर्ज होती हूँ और फिर आपको चार्ज कर देती हूं। बता दे अभिनेत्री ने इन तस्वीरों को अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, और वहां इनके मिलियन फॉलोवर है।

Related Articles

Back to top button