मनोरंजन

हद से ज्यादा दिखाया निया शर्मा ने बोल्ड अवतार, तस्वीरें देख फैन्स का मचला दिल

हॉटेस्ट टीवी एक्ट्रेसेस में से एक निया शर्मा अपनी बोल्ड अदाओं से हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती है, आए दिन एक से बढ़कर एक फोटो शेयर करके अपनी बोल्डनेस का फैंस को दीदार कराने वाली निया शर्मा जब भी अपनी तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर करती हैं तो वो तेजी से वायरल होने लगती हैं।
Nia Sharma showed boldness

इन दिनों निया शर्मा को झलक दिखला जाशो में देखा जा रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस निया ने अपने बोल्ड और सेक्सी फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड की हैं, जो फैंस का दिल चीर रहीं है।

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस निया शर्मा ने व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप ऑफ शोल्डर टॉप पहना हुआ है। अभिनेत्री ने डीप नेक क्लीवेज फ्लॉन्ट करते हुए हॉट फोटोशूट करवाया है। तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि निया के चहरे पर खूबसूरत से स्माइल उनकी तस्वीरों पर चार चांद लगा रही हैं।

बालों की पोनी टेल बांध कर और न्यूड मेकअप कर के एक्ट्रेस ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है। बता दे कि निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और इनकी इंस्टाग्राम पर करीब 8 मिलियन फैन फॉलोइंग है,

इसी वजह से जब भी अभिनेत्री कोई तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा करती है तो वह काफी वायरल होती है। अभिनेत्री का इतना बोल्ड होने की वजह से इनके फैंस इन पर खूब जान निछावर करते हैं, और इनकी एक झलक पाने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं।

Related Articles

Back to top button