मनोरंजन

दुबई से सामने आया उर्वशी रौतेला का वीडियो, ग्लैमर्स अंदाज ने जीता फैंस का दिल

बॉलीवुड हसीना उर्वशी रौतेला इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। उर्वशी रौतेला का नाम इंडिया क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जा रहा है। इस वजह से ये ट्रोलिंग का भी सामना कर रही हैं। इस बीच उर्फी जावेद की वीडियो वायरल हो रही है जिसमें ये अपनी ग्लैमर्स अदाओं से इंटरनेट का पारा बढ़ा रही हैं। दरअसल उर्वशी हाल ही में अपनी फैमिली के साथ दुबई गई थी। यहां इन्होंने न्यू ईयर सेलिब्रेट किया और इन्होंने अपनी मां मीरा रौतेला का जन्मदिन मनाया।

इस दौरान एक्ट्रेस ने एक बहुत ही खूबसूरत वीडियो शेयर की जिसमें ये हद से ज्यादा खूबसूरत लग रही थी। वीडियो को देखकर लोग इनके दीवाने हो गए। इस वीडियो में अभिनेत्री ग्रीन कलर की बैकलेस ड्रेस में नजर आ रही है। लोग इस वीडियो को देखकर पता नही लगा पा रहे कि ये ड्रेस उर्वशी पर अच्छी लग रही है या फिर उर्वशी इस ड्रेस में खूबसूरत लग रही है।

इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने कानों में ईयररिंग पहने हैं और अपने बालों को ऊपर से बंधा और नीचे से खुला रखा है, और मेकअप के साथ उर्वशी रौतेला ने अपने इस हॉट लुक को कंप्लीट किया है। उर्वशी रौतेला इस वीडियो में इतनी ज्यादा सेक्सी लग रही है कि इन्हें देखकर किसी का भी दिल पिघल सकता है। इस वीडियो को हसीना ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है, और वहां इनके मिलियन फॉलोवर है। उर्वशी रौतेला के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री जल्द ही मेगास्टार चिरंजीवी और रवि तेजा के साथ तेलुगु फिल्म ‘वाल्टेयर वीरैया’ में नजर आने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button