मनोरंजनराष्ट्रीय

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Episode: दयाबेन की हो रही वापसी, सुंदरलाल ने जेठा को फ़ोन कर बताया

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Episode: सुंदरलाल को तो आप जानते ही हैं जीजाजी यानि जेठालाल (Jethalal) के साथ उनकी छेड़खानी चलती ही रहती है. जैसे ही वो जेठालाल से मिलते हैं तो जेठालाल की तो शामत ही आ जाती है. काफी समय से सुंदरलाल (Sundarlal) का किरदार शो में नजर नहीं आ रहा था लेकिन अब दयाबेन (Dayaben) की वापसी की जैसे ही खबर आई तो अहमदाबाद से लेकर मुंबई तक में हलचल शुरू हो गई है.

जब–जब जेठालाल और सुंदरलाल का आमना सामना होता है तो मानो जेठालाल की साढ़े साती शुरू हो जाती है और अब तो सुंदरलाल खुद मुंबई आ रहा है लेकिन इन सबमें अच्छी बात ये है कि वो दयाबेन को लेकर आ रहे हैं जिससे टप्पू के पापा काफी उत्साहित और खुश हैं और बेसब्री से दया का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन दयाबेन मुंबई आएं उससे पहले जेठालाल दया से फोन पर बात करना चाहते हैं पर सुंदरलाल कबाब में फिर हड्डी बन गया है.

क्या वाकई होगी दयाबेन की वापसी?

अब सवाल ये कि क्या दयाबेन की वापसी वाकई होने जा रही है या फिर इस बार भी दर्शकों की भावनाओं से खिलवाड़ किया जाएगा जैसा हर बार पोपटलाल की शादी को लेकर किया जा रहा है. ना तो पोपटलाल की शादी हो रही है और ना ही दयाबेन वापस आ रही है.

वहीं अगर दयाबेन की वापसी होती भी है तो एक सवाल अभी भी बरकरार है कि क्या दिशा वकानी शो का हिस्सा बनेंगीं या फिर उन्हें रिप्लेस कर दिया गया है और अगर ऐसा है तो फिर कौन होगी नई दयाबेन और क्या वो इस किरदार के साथ न्याय कर पाएंगी. ये सवाल बेहद जरूरी हैं जिनके जवाब जल्द से जल्द फैंस जानन चाहते हैं.

Related Articles

Back to top button