मनोरंजनराष्ट्रीय

ऐश्वर्या राय नहीं करिश्मा कपूर से अभिषेक बच्चन करना चाहते थे शादी, फिर इस वजह नहीं हो पाई दोनों की शादी

अभिषेक बच्चन के बारे में बताए तो वह बॉलीवुड के नामी अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे है जिसकी वजह से आज के समय में इन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है. अभिषेक बच्चन के निजी जीवन को लेकर हालहि में एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय शादी करने के लिए उनकी पहली पसंद नही थी.अभिषेक बच्चन भले ही अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ शादी के बाद काफी खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हो लेकिन आपको बता दे कि शादी करने के लिए उनकी पहली पसंद ऐश्वर्या राय नही बल्कि बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री करिश्मा कपूर थी.

करिश्मा कपूर थी शादी के लिए पहली पसंद

thegyantv.com की एक खबर के अनुसार, आपको बता दे कि ऐश्वर्या राय के पति अभिषेक बच्चन अभिनेत्री ऐश्वर्या राय से नही बल्कि अभिनेत्री करिश्मा कपूर से शादी करना चाहते थे ऐसा इसलिए क्योंकि अभिषेक बछब की शादी के लिए पहली पसंद थी ऐसा इसलिए क्योंकि अभिषेक बच्चन के जीवन मे करिश्मा कपूर पहले आई थी ना कि ऐश्वर्या राय. यही कारण है कि अभिषेक बच्चन की शादी करने के लिए पहली पसंद करिश्मा कपूर थी लेकिन फिर भी चाहकर भी करिश्मा कपूर से अभिषेक बच्चन शादी नही कर पाए. क्यों करिश्मा कपूर से शादी नही हो पाई ?

करिश्मा कपूर से चाहकर भी नही कर पाए अभिषेक बच्चन शादी

thegyantv.com की एक खबर के अनुसार, करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन दोनो एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे लेकिन आपको बता दे कि दोनो चाहकर भी शादी नही कर पाए थे. आपको बता दे कि करिश्मा कपूर की माँ ने अभिषेक बच्चन के पिता अमिताभ बच्चन से सम्पति में हिस्सा माग लिया था जिसकी वजह से जया बच्चन ने इस रिश्ते से साफ मना कर रिया था. इसके बाद अभिषेक बच्चन के जीवन मे ऐश्वर्या राय आ गई और उन्हें ऐश्वर्या राय से प्यार हो गया और दोनो ने शादी कर ली. यही कारण है कि अभिषेक बच्चन को करिश्मा कपूर को छोड़ ऐश्वर्या राय से शादी करनी पड़ी थी. ऐश्वर्या राय से शादी करने के बाद अभिषेक बच्चन खुश है और बहुत ही खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे है.

Related Articles

Back to top button