मनोरंजन

सपना चौधरी ने पतली कमर पर मटका रख कर ऐसे लगाए ठुमके कि गाने को मिले 182 मिलियन से ज्यादा व्यूज़

सपना चौधरी का लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो ‘मटका फूट जावेगा’ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस म्यूजिक वीडियो में सपना विकी राघव के साथ जबरदस्त डांस कर रही हैं। सपना के इस गाने को यू-ट्यूब पर 182 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने शानदार डांस स्टेप्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। सपना चौधरी के आए दिन कोई ना कोई नए-पुराने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आ जाता है, जो कि काफी वायरल हो जाते हैं. सपना चौधरी का अब एक बार फिर से एक पुराना म्यूजिक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो कि खूब तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सपना चौधरी बहुत खूबसूरत हरियणवी लुक में दिखाई दे रही हैं साथ ही शानदार डांस स्टेप्स करती हुई नजर आ रही हैं.
Sapna Choudhary Video

182 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज़
सपना का म्यूजिक वीडियो ‘मटका फूट जावेगा’ बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है। अभी तक इस गाने के 182 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं और ये आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है। उनके फैंस भी इस वीडियो पर रिएक्ट कर रहे हैं और सपना पर प्यार लुटा रहे हैं।

विकी राघव के साथ जबरदस्त डांस
बता दें कि साल 2021 में सपना चौधरी का यह गाना आया था। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। यह गाना सपना चौधरी के पसंदीदा गानों में से एक है। इस गाने ने रिकॉर्ड कायम करते हुए 182 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर गया है। गाने में सपना की दिलकश अदाओं पर लोग मर मिट रहे हैं, गाने में सपना के साथ विकी राघव नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button