मनोरंजन

Pushpa 2 Release Date: अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 की रिलीज डेट को लेकर अभी अभी सामने आई बड़ी अपडेट, जाने कब होगी रिलीज

Pushpa 2 latest news : अल्लू अर्जुन की प्रसिद्ध फिल्मों में से एक पुष्पा वर्ष 2021 में रिलीज होने वाली अब तक की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। इस मूवी ने पांडेमिक के बाद ऑडियंस पर ऐसा प्रभाव डाला की फिल्म सभी के दिलों दिमाग में छप गई। पुष्पा के संवाद और मूवी के गाने में दर्शकों के बीच एक अलग ही जगह बनाई है। इस मूवी के डायलॉग और अल्लू अर्जुन की तकरार एक्टिंग को हर कोई सराहना कर रहा है। वही इस मूवी की अपार सफलता के बाद फैंस इसके दूसरे सीक्वल का इंतजार कर रहे है।

अल्लू अर्जुन के फैंस मूवी का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ऐसे में पुष्पा 2 फिल्म को एक बड़ी हिट बनने का पूरा मौका मिल रहा है। फिल्म निर्माता इस कोशिश में है कि पुष्पा का दूसरा पार्ट पुष्पा के पहले पार्ट से ज्यादा रोमांचक हो। वही ऐसी खबर आ रही है कि पुष्पा 2 के कुछ शॉर्ट्स से डायरेक्ट सुकुमारन खुश नहीं है। एक रिपोर्ट के मुताबिक डायरेक्टर सुकुमारन शूट किए गए कुछ शार्ट से संतुष्ट नहीं हैं इसी वजह से उन शॉर्ट्स को दोबारा शूट किया जाएगा।
फिल्म निर्देशक सुकुमारन कुछ सींस को लेकर फिल्म से हटाने की योजना में है। इसके साथ ही ऐसी खबर भी आ रही है कि करीब 3 महीने से ज्यादा की देरी के बाद पुष्पा 2 पर्दे पर नजर आ सकती है। पुष्पा 2 लगभग 3 महीने के लिए शूटिंग से शुरू होने वाली है ऐसे में एक मनोरंजन वेबसाइट रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म को इस साल शायद रिलीज ना किया जाए और अगले साल इसकी रिलीज डेट रखी जाए।

Related Articles

Back to top button