मनोरंजन

42 साल की उम्र में बड़ी बड़ी एक्ट्रेस को मात देती है श्वेता तिवारी, नई तस्वीरें देख खुली रह जाएगी आंखे

42 साल की उम्र में बड़ी बड़ी एक्ट्रेस को मात देती है श्वेता तिवारी, नई तस्वीरें देख खुली रह जाएगी आंखे

टीवी सीरियल की ब्यूटी क्वीन कहीं जाने वाली श्वेता तिवारी की खुबसूरती के लाखों लोग दीवाने है। दो बच्चो की मां होने के बावजूद भी श्वेता की खुबसूरती हर किसी की दिल में बस जाती है। 42 साल की उम्र में भी श्वेता ने खुद को काफी फिट रखा है। उन्हे देख के ये कह पाना मुश्किल है के वो दो बच्चों के मां है। श्वेता की तगड़ी फैंस फॉलेइंग है और वो अक्सर अपने हुस्न के जलवे सोशल मीडिया पर दिखाती रहतीं है। लोग उनके फोटो को काफी लाईक करते है।

shweta tiwari latest photo

श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं है। वो अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती है। श्वेता इंस्टाग्राम पर अपनी एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर करकी सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती है। हाल ही में श्वेता ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में 42 साल की श्वेता का लुक बस देखते ही बन रहा है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उन्होंने रॉयल ब्लू और सिल्वर कलर की हॉट हाई थाई स्लिट वनपीस ड्रेस पहनी है।फैंस उनके फ़ोटो पर कहीं कमेंट्स करते रहते है। उनके फैंस का मानना है के वो हर दिन जवान होती जा रही है। उनकी उम्र बढ़ने के बजाए घटती जा रही है। वही कुछ यूज़र श्वेता के फोटों पर कमेंट्स करते है के उनकी वजह से उनकी बेटी पलक तिवारी के सोशल मीडिया पर फॉलोअर नहीं बढ़ रहे है। श्वेता तिवारी को इंस्टाग्राम पर 41 लाख लोग फॉलो करते है।

श्वेता ने कही टीवी सीरियल में काम किया है। उनकी खूबसूरती के साथ साथ लोग उनकी दमदार अभिनय के भी दीवाने है। वैसे श्वेता तिवारी ने कही टीवी सीरियल में किया लेकिन लोगों के बीच उन्हें एकता कपूर के काफी फैमस रह चुकी टीवी सीरियल ’कसौटी जिंदगी’ से मिली। इस सीरियल में श्वेता ने प्रेणना का किरदार निभाया था। इस सीरियल मे प्रेणना का क़िरदार निभाकर श्वेता ने लोगों के दिलों में खास जगह बना ली थी। इसके अलावा श्वेता ने बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक की फिल्मों में काम किया है।

Related Articles

Back to top button