Auto Khabar

युवाओं के लिए Triumph ने लॉन्च 660cc इंजन नई Classic बाइक

Triumph Daytona 660 Bike : मार्केट में Triumph कम्पनी की बाइक काफी ज्यादा देखने को नजर आ जाती है,जो की यह बाइक यूवाओ को काफी ज्यादा पसंद आ जाती है,तो वही इस मोटर साइकिल में बेहद ही लग्जरी बिंदास डिजाइन लुक और इस मोटर साइकिल में बेहद ही शानदार फीचर्स इस मोटर साइकिल में देखने को नजर आ जाते है,तो वही इस मोटर साइकिल में काफी अच्छे खासे नई टेक्नोलॉजी के फीचर्स इस मोटर साइकिल में देखने को नजर आ सकते है।

Triumph Daytona 660 Bike फीचर्स

Triumph Daytona 660 Bike में काफी अच्छे खासे नई टेक्नोलॉजी के फीचर्स इस मोटर साइकिल में देखने को नजर आ सकेंगे,जो की इस मोटर साइकिल में rain,road और स्पोर्ट राइडिंग मोड और ब्लुटूथ कनेक्टिविटी,मोबाइल कनेक्टिविटी,ड्यूल चैनल एबीएस,डिस्क ब्रेक और डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ट्रेको मीटर,नेविगेशन आसिस्ट,कॉल/एसएमएस नेविगेशन और अन्य फीचर्स इस Triumph Daytona 660 Bike में देखने को नजर आ जाते है।

Triumph Daytona 660 Bike इंजन पॉवर

Triumph Daytona 660 Bike में काफी बिंदास धाकड़ पावर फुल इंजन पावर देखने को नजर आ जाता है,जो की इस मोटर साइकिल में 660 सीसी तक का लिक्विड कूल इनलाइन 3 सिलेंडर 12 वॉल्व DOHC इंजन देखने को नजर आ सकेगा,जो की इस इंजन में 95पीएस की पावर और 69 एनएम तक का टर्क जनरेट करने में यह मोटर साइकिल का इंजन सक्षम हो सकेगा,तो वही इस मोटर साइकिल में 6 स्पीड ट्रांसमिशन देखने को मिल सकेगा।

Triumph Daytona 660 Bike माइलेज

Triumph Daytona 660 Bike मे काफी बेहतरीन माइलेज देखने को नजर आ सकेगा,जो की इस मोटर साइकिल में 20.4kmpL तक का माइलेज बताया जाता है।

Triumph Daytona 660 Bike कीमत

Triumph Daytona 660 Bike के कीमत के बारे में चर्चा की जाए तो इस मोटर साइकिल की कीमत 9.72 लाख रुपए के आस पास बताई जाती है,जो की इस मोटर साइकिल को 1.8लाख रुपए के डाउन पेमेंट के साथ 6% ब्याज दर पर 36 माह के लिए 29,672 रुपए के मंथली EMI के साथ यह Triumph Daytona 660 Bike को खरीद सकते है।

Read More –

Surendra Tiwari

I am Surendra Tiwari, Editor of the Vindhya Bhaskar. I am writing on Automobile and Tech Content from Last 5 years.

Related Articles

Back to top button