ऑटोमोबाइल

90s की Yamaha RX100 आ रही वापस, Royal Enfield का मार्केट होगा अब खत्म

Yamaha RX 100: मार्केट में काफी जबरदस्त स्पॉट लुक और और बेहतरीन डिजाइन के साथ यामाहा एक बाइक को पेश करने जा रही है,जो की यह मोटर साइकिल की मार्केट में काफी डिमांड देखने के बाद yamaha मोटर साइकिल निर्माता कंपनी ने लॉच करने का निर्णय लिया है,जो की यह बाइक लोगो को काफी पसंद आ सकती है।

Yamaha RX 100 बाइक फीचर्स

Yamaha RX 100 बाइक के फीचर्स के बारे में बात की जाय तो इस बाइक में काफी अच्छे खासे फीचर्स देखने को नजर आ सकते है,जो की इस बाइक में एनालॉग स्पीडोमीटर,एनालॉग ओडोमीटर, फ्यूल गेज और किक स्टार्ट जैसे फीचर्स इस यामाहा की मोटर साइकिल में देखने को नजर आ सकेगे।

Yamaha RX 100 इंजन पॉवर

Yamaha RX 100 बाइक के इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में काफी तगड़ा पॉरफुल इंजन देखने को नजर आ सकता है, जो इस बाइक में 98 सीसी का एयर कूल सिंगल सिलेंडर देखने को नजर आ सकता है,जो की इस मोटर साइकिल में 11 पीएस की पावर और 10.39 एनएम तक का टर्क और बाइक में ड्रम ब्रेक ऑप्शन के साथ यह बाइक देखने को दिख जाती है।

 

Yamaha RX 100 बाइक कीमत

Yamaha RX 100 बाइक के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस बाइक की मार्केट में कीमत 1 लाख रुपए के आस पास बताई जाती है,और यह बाइक 2026 तक मार्केट में नजर आ सकती है।

 

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button