ऑटोमोबाइल

Acer Ebii E Detail: 120 KM रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च, जानिए अधिक जानकारी

Acer ebii E-bike: Acer कम्पनी ने एक इलेक्ट्रिक साइकल को ebigo एप्लीकेशन के साथ पेश किया है,जो इस साइकल में काफी तगड़ी पावर फुल बैटरी देखने को नजर आ जाती है,इस साइकिल में कई सारे एप्लीकेशन सपोर्ट भी इस साइकिल में देखने को नजर आ जाते है,जाने Acer ebii E साइकिल के फीचर्स और अन्य जानकारी के बारे में।

 

Acer ebii E साइकिल रेंज

 

Acer ebii E साइकिल जो अभी हाल ही में इस साइकिल को मार्केट में लॉच किया गया है,जो यह साइकिल को सिंगल चार्ज में 120km तक की रेंज देखने को नजर आ जाती है,और इस साइकिल में काफी अन्य जानकारी भी सामने नही आ सके,लेकिन यह अनुमान लगाया जा रहा है,की यह इलेक्ट्रिक साइकिल भारतीय बाजार में काफी ज्यादा बिक्री हो सकती है।

Acer ebii E साइकिल फीचर्स

Acer ebii E साइकिल के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस साइकिल में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के साथ ही साइकिल में मोबाइल ऐप कनेक्टिविटी और यह साइकिल सिंगल चार्ज में 120km तक की रेंज के साथ इस साइकिल की टॉप स्पीड 25km/h तक नजर आ सकती है,वही इस साइकिल को सिंगल चार्ज में 3 घंटे तक का समय लग जाता है,वही इस इलेक्ट्रिक साइकिल का वजन लगभग 16 किलो ग्राम तक नजर आ जाता है।

Acer ebii E साइकिल कीमत

Acer ebii E साइकिल के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस साइकिल की भारतीय बाजार में कीमत के संबंध में अभी कोई भी जानकारी साझा नही की गई है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button