ऑटोमोबाइल

Ather 450X Electric Scooter: 158KM रेंज मोबाइल चार्जिंग जैसे फीचर्स, 6400W की बैटरी

Ather 450x electric scooter: मार्केट में आज कल बहुत सारे इलेक्ट्रिक स्कूटर देखने को नजर आ जाते है,वही Ather कम्पनी ने भी aj इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश किया है,जो यह Ather 450x electric स्कूटर के नाम से जाना जा सकेगा,और यह इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी अट्रैक्टिव लुक और काफी दमदार फीचर्स के साथ यह बेहतरीन रेंज के साथ यह इलेक्ट्रिक स्कूटर देखने को नजर आ जाता है।

Ather 450x electric फीचर्स

Ather 450x electric स्कूटर के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में डिजिटल कंसोल,एलईडी टर्न इंडिकेटर, कमबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम और 7 इंच TFT स्क्रीन,टेलिस्कोपिक फोर्क फ्रंट सस्पेंशन,नेविगेशन, फाइंड माय स्कूटर,मोनोशॉक रियर सस्पेंशन,5 राइडिंग मोड,जिसमे इको,स्मार्ट ईको,राइडर,स्पोर्ट, वर्प जैसे राइडिंग फीचर्स इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में देखने को नजर आ जाता है।

Ather 450x electric रेंज

Ather 450x electric scooter के रेंज के बारे में बात की जाए तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2.9kwh और 3.7kwh के ड्यूल ऑप्शन बैटरी पैक ऑप्शन देखने को मिल जाता है,जो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर को फास्ट चार्जर से चार्ज करने पर 4.30 घंटे और नॉर्मल चार्जर से चार्ज करने पर 8.30 घंटे समय लग जाता है,और इसमें 6400w की पावर फुल मोटर देखने को नजर आ जाती है,जो यह स्कूटर को कम्पनी के दावा के अनुसार 158km तक रेंज देखने को नज़र आ जाती है।

Ather 450x electric स्कूटर कीमत

Ather 450x electric स्कूटर के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की मार्केट में कीमत 1.42 लाख शुरुआती जो 1.85 लाख रुपए तक बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button