ऑटोमोबाइल

92 Kmpl माइलेज और 120cc इंजन के साथ Bajaj Platina हुई लॉन्च, सब पर ढाया कहर

Bajaj platina: भारतीय बाजार में बजाज की platina बाइक काफी जबरदस्त माइलेज की वजह से मशहूर मानी जाती है,जो की यह बाइक में काफी तगड़ा माइलेज देखने को मिल जाता है,और इस बाइक में काफी शानदार परफॉमेंस के साथ बजाज प्लेटिना मार्केट में नजर आ जाती है,वही इस बाइक में काफी नए टेक्नोलॉजी के फीचर्स भी देखने को नजर आ जाए है जाने Bajaj Platina बाइक के फीचर्स और अन्य जानकारी के बार में।

Bajaj platina फीचर्स

Bajaj platina में काफी बेहतरीन नई टेक्नोलॉजी के फीचर्स देखने को नजर आ जाते है,जो इस बाइक में डिस्क ब्रेक,ओडोमीटर,ट्रिप मीटर,हेड लाइट,टर्न ओवर,पास लाइट और अन्य फीचर्स के साथ यह बजाज प्लेटिना बाइक मार्केट में नजर आ जाती है।

Bajaj platina इंजन

Bajaj platina बाइक में इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में 120 सीसी का बेहद ही तगड़ा पावर फुल इंजन देखने को मिल जाता है,जो अच्छी खासी परफॉमेंस इस बाइक में देखने को मिल जाती है,जो यह बाइक में 11 लीटर का फ्यूल टैंक देखने को नजर आ जाता है,वही इस बाइक में 92kmpL तक का माइलेज देखने को नजर आ सकता है।

Bajaj platina कीमत

 

Bajaj platina बाइक के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस बाइक की मार्केट में कीमत लगभग 75,000 रुपए के आस पास बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button