ऑटोमोबाइल

BYD Electric Sedan Car Details: भारत में आ गई दुनिया की सबसे अच्छी इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स कार, 3 सेकंड में 100 की स्पीड

BYD electric Sedan car: भारतीय बाजार में BYD फोर व्हीलर निर्माता कम्पनी लग्जरी कार के नाम से मशहूर मानी जाती है,जो की मार्केट में हाल ही BYD कम्पनी ने लग्जरी इलेक्ट्रिक सेडान कार को पेश किया है,जो यह चीन फोर व्हीलर निर्माता कम्पनी है,जो की यह पहली इलेक्ट्रिक सेडान कार की बिक्री करने जा रही है,जो यह काफी नई टेक्नोलॉजी फीचर्स और काफी जबरदस्त रेंज के साथ मार्केट में देखने को नजर आ सकती है।

BYD electric Sedan car फीचर्स

BYD electric Sedan car के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस सेडान कार में काफी लग्जरी फीचर्स हो सकते है,जो इस कार में 10.25 इंच टच स्क्रीन इनफॉर्मनेट सिस्टम,NFC कार्ड इंट्रीगेशन,हेटेड और वेंटिलेशन फ्रंट सीट,ड्यूल जोन क्लाइमेंट कंट्रोल सिस्टम,फंक्शन स्टीयरिंग के साथ यह BYD electric Sedan car मार्केट में नजर आ सकती है।

BYD electric Sedan car रेंज

BYD electric Sedan car में कई वरीयनेट देखने को मिल जाते है,जो इस कार में सिंगल और डबल मोटर ऑप्शन देखने को नजर आ जाता है,जो 201 बीएचपी की पावर और 310 न्यूटन मीटर टर्क के साथ दूसरे वरियेंट में 308 बीएचपी की पावर और 360 एनएम तक का टर्क जनरेट करने में सक्षम हो जाता है,वही यह कार 3.8 सेकंड में 0 से 100kmph की स्पीड पकड़ने में सक्षम हो सकता है,वही इस सेडान कार में 650 km तक का रेंज नजर आ सकता है।

BYD electric Sedan car कीमत

BYD electric Sedan car के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस कार की कीमत मार्केट में 41 लाख रुपए शुरुआती जो 45.55 लाख रुपए तक बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button