ऑटोमोबाइल

भारत में आ गई सबसे लग्जरी इलेक्ट्रिक कार BYD Qin LDM-i, कीमत सिर्फ 11 लाख

BYD Qin L DM-i: हाल ही मार्केट में अभी BYD कम्पनी की नई सेडान कार को लॉच किया गया है,जो यह कार BYD Qin L DM-i की 5th जेनरेसन की पहली सेडान कार बताई जा रही है,जो की इस सेडान कार में हाई इंजन थर्मल एफिशिएंसी देखने को नजर आ जाता है,जो इस कार में फ्यूल की काफी बचत देखने को नजर आ सकेगी।

BYD Qin L DM-i फीचर्स

 

BYD Qin L DM-i सेडान कार के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस सेडान कार के काफी लग्जरी फीचर्स देखने को नजर आ सकते है,जो इस कार में फ्रंट बोल्ड ग्रिल,स्पोर्टी मोड के साथ एलईडी हैडलैंप,एल्क्ट्रिनिक एडजस्टेबल सीट और अन्य फीचर्स इस सेडान कार में नजर आ सकेगे।

BYD Qin L DM-i इंजन पॉवर

 

BYD Qin L DM-i सेडान कार के इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो इस सेडान कार पावर के लिए हाइब्रिड सिस्टम देखने को नज़र आ जाता है,जो 1.5 लीटर का इंजन जो इलेक्ट्रिक मोटर जोड़ा गया है,और इसमें काफी पावर फुल लिथियम आयन की बैटरी नजर आ जाती है,जो इस सेडान कार में 2100km तक कंबाइनड के साथ इस सेडान कार में 80 km तक की रेंज तो दूसरे में 120km तक की रेंज नजर आ जाती है।

 

BYD Qin L DM-i सेडान कार क़ीमत

BYD Qin L DM-i सेडान कार के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस सेडान कार की मार्केट में कीमत 11 लाख के आस पास बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button