ऑटोमोबाइलमनोरंजन

Katrina Kaif ने पैसों के मामले में छोड़ा पति Vicky Kaushal को पीछे, खरीदी 3 करोड़ की लग्जरी कार

Katrina Kaif Car Collection: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ अपनी नई फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई है अब खबर आ रही है कि कटरीना कैफ ने अपने लिए बेहद नई लग्जरी कार खरीदी है। बता दे कटरीना के कलेक्शन में कई बेहतरीन कार हैं। उनके पास 42 लाख की ऑडी q3 के अलावा मर्सिडीज ml350 जो 50 लाख रुपए की आती है। ऑडी q7 जो 80 लाख रुपए की आती है। अब कटरीना ने रेंज रोवर कार खरीदा है। इन तस्वीरों को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं। सफेद कलर की रेंज रोवर कार कितनी शानदार लग रही है।


ऑन रोड लगभग तीन करोड़ तक

अगर आप कार के पीछे की तरफ की तस्वीर देखेंगे तो इस कार में आपको एक मॉडल भी देखने को मिल सकता है। रेंज रोवर वॉग रेंज रोवर वैसे काफी ज्यादा महंगी कारों में शामिल हैं। रेंज रोवर वॉग SE बिल्कुल ही लेटेस्ट मॉडल है। यह कार पूरी तरह पेट्रोल और डीजल इंजन दोनों ऑप्शन में आते हैं। बता दें कि रेंज रोवर वॉग एसई पेट्रोल कार के प्राइस लगभग 2 करोड़ 11 लाख रुपए है, जो ऑन रोड आते आते आपको ढाई करोड़ के आसपास पड़ेगी। जबकि डीजल कार 2 करोड़ 34 लाख प्राइस ऑन रोड लगभग तीन करोड़ तक पहुंच जाता है।


बता दे कैटरीना कैफ कारों की काफी शौकीन है और कैटरीना ही क्यों बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स कार को लेकर काफी हद तक दीवाने हैं। हाल ही में सलमान खान ने भी अपनी मम्मी सलमा खान को एक कार गिफ्ट की थी किंतु बाद में खबर सलमान खुद इस गाड़ी पर सफर करते हैं। कैटरीना की गाड़ी के नंबर में दो बार 8 आता है बता दे यह कैटरीना का बर्थडे 16 जुलाई को होता है।

Related Articles

Back to top button