Harley Davidson X440 2024 Launch Date: 440cc इंजन 270bhp की पॉवर, जानिए प्राइस और बाकी डीटेल्स

By Saurabh Dubey

Published on:

Harley Davidson X440 Bike: भारतीय बाजार में भूचाल मचाने के लिए तैयार हो चुकी काफी जबरदस्त और दमदार बाइक को जो Harley Davidson X440 के नाम से जानी जा सकेगी,यह बाइक का डिजाइन लुक और काफी आकर्षक लुक लोगो को काफी पसंद आ सकता है,और इस बाइक में काफी नई टेक्नोलॉजी के शानदार फीचर्स भी देखने को नजर आ सकते है।

Harley Davidson X440 फीचर्स

Harley Davidson X440 बाइक के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में काफी नई टेक्नोलॉजी के शानदार फीचर्स देखने को नजर आ सकते है,जो इस बाइक में ड्यूल चैनल एबीएस के साथ एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम, फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल,ट्रिप मीटर,स्पीडोमीटर,फ्यूअल गेज,यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और एलईडी हैडलाइट, टर्न लाइट, पास लाइट, एलईडी लाइट,जैसे और अन्य फीचर्स के साथ यह बाइक देखने को नजर आ सकेगी।

Harley Davidson X440 बाइक इंजन पॉवर

Harley Davidson X440 बाइक के इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में 440 सीसी का लिक्विड कूल फ्यूअल इंजेक्टर इंजन देखने को नजर आ सकेगा,जो इस बाइक में 27 बीएचपी की पावर और 32एनएम तक का टर्क जनरेट करने में यह बाइक का इंजन सक्षम हो सकेगा,तो वही इस बाइक में लंबी राइडिंग काफी आरामदायक बताई जाती है।

Harley Davidson X440 कीमत

Harley Davidson X440 बाइक के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस बाइक की मार्केट में कीमत 3 से 4 लाख के आस पास बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.