Hero A2B Electric हुई मार्केट में लॉन्च, कीमत मात्र 35,000 हजार रुपए

By Saurabh Dubey

Published on:

Hero A2B Electric Cycle: हीरो मोटर्स मोटर साइकिल निर्माता कम्पनी की सबसे जानी मानी कम्पनी के रूप में जानी जाती है,वही hero moters बढ़ते टेक्नोलॉजी के दौर में काफी इलेक्ट्रिक वाहनों के ऊपर ध्यान दे रही है,वही अब हीरो कम्पनी इलेक्ट्रिक बाइक दे साथ ही इलेक्ट्रिक साइकिल बनने के ऊपर की काफी फोकस कर रही है,जो की हीरो कम्पनी ने मार्केट में एक नई इलेक्ट्रिक साइकिल को पेश किया है,जो यह Hero A2B Electric Cycle के रूप में जानी जा सकेगी।

Hero A2B Electric Cycle फीचर्स

Hero A2B Electric Cycle में फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस इलेक्ट्रिक साइकिल में काफी दमदार फीचर्स देखने को मिल जाते है,जो इस बाइक में यूएसबी चार्जिंग पोर्ट,ड्यूल डिस्क ब्रेक,एलसीडी मीटर,हाइड्रोलिक सस्पेंशन और अन्य फीचर्स के साथ यह इलेक्ट्रिक साइकिल मार्केट में देखने को नजर आ सकेगी।

Hero A2B Electric Cycle रेंज

Hero A2B Electric Cycle के रेंज के बारे में बात की जाए तो इस इलेक्ट्रिक साइकिल में बीएलडीसी इलेक्ट्रिक साइकिल और 250w तक का बीएलडीसी मोटर देखने को नजर आ जाता है,जो इस इलेक्ट्रिक साइकिल में 25kmph की टॉप स्पीड नजर आ जाती है,इसमें 5.8kwh की लिथियम आयन की बैटरी देखने को नजर आ जाती है,यह साइकिल सिंगल चार्ज में 170km तक की रेंज तय कर सकती है।

Hero A2B Electric Cycle कीमत

Hero A2B Electric Cycle के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस इलेक्ट्रिक साइकिल की मार्केट में कीमत 30 से 35 हजार रुपए तक बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.