ऑटोमोबाइल

Hero Hunk 160R 2024 New Model Details in Hindi

Hero Hunk 160 R: मार्केट में स्पोर्ट बाइक का क्रेज काफी ज्यादा देखने को मिल जाता है,जो की स्पोर्ट बाइक के डिमांड को देखते हुए Hero मोटर्स ऑटोमोबाइल कम्पनी बेहद ही शानदार फीचर्स और बेहतरीन लुक के साथ यह स्पोर्ट बाइक मार्केट में नजर आ जाती है, आज के यूवाओ को स्पोर्ट बाइक काफी ज्यादा पसंद आ जाती है,यह बाइक में लोगो को काफी ज्यादा इंट्रेस्ट देखने को नजर आ जाता है।

 

Hero Hunk 160 R बाइक फीचर्स

Hero Hunk 160 R बाइक के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में काफी शानदार फीचर्स देखने को नजर आ सकेगे जो इस बाइक में राइडिंग मोड़,नेविगेशन,ब्लुटूथ कनेक्टिविटी,ट्रिप मीटर,ओडोमीटर,साइड स्टैंड इंडिकेटर, ऑन ऑफ बटन और अन्य फीचर्स के साथ यह Hero Hunk 160 R बाइक मार्केट में देखने को नजर आ जाती है।

Hero Hunk 160 R माइलेज

Hero Hunk 160 R बाइक के माइलेज के बारे में बात की जाए तो इसमें काफी शानदार माइलेज देखने को नजर आ जाता है,जो की इस बाइक में 53kmpL तक का इस बाइक में माइलेज देखने को नजर आ जाता हैं।

 

Hero Hunk 160 R इंजन पॉवर

Hero Hunk 160 R बाइक के इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो बाइक में 160 सीसी का पॉवर फुल तगड़ा ऑयल कूल इंजन देखने को नजर आ जाता है,जो की इस बाइक में 10.55 बीएचपी 8500 आरपीएम और 12.6 एनएम 6500 आरपीएम तक टर्क जनरेट करने में यह बाइक का इंजन सक्षम हो जाता है,इस बाइक में 5 स्पीड ट्रांसमिशन के साथ यह बाइक नजर आ जाती है।

Hero Hunk 160 R कीमत

Hero Hunk 160 R बाइक के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस बाइक की मार्केट में कीमत 1 लाख रुपए तक बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button