ऑटोमोबाइल

Hero Passion XTEC Bike Price in India, Look and More Details

Hero Passion XTEC; हाल में मार्केट में सबसे बड़ी ऑटोमोबाइल कम्पनी Hero ने आधुनिक फीचर्स और अपडेट फीचर्स के साथ नई Hero passion XTEC मोटर साइकिल को पेश किया है,जो यह मोटर साइकिल में अच्छा खासा माइलेज के साथ यह बाइक देखने को नजर आ सकेगी,रही इस बाइक में लोगो के दिलो में जगह बना सकती है,साथ ही यह लोगो को काफी पसंद भी आ सकती है।

Hero Passion XTEC Bike फीचर्स

Hero Passion XTEC Bike के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में काफी अच्छे खासे इस बाइक में फीचर्स नजर आ सकती है,जो इस बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम और डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर,ब्लुटूथ कनेक्टिविटी,टाइमर घड़ी,वन टच सेल्फ स्टार्ट,नेविगेशन जैसे और अन्य फीचर्स के साथ यह Hero passion XTEC Bike 2024 देखने में नजर आ सकेगा।

 

Hero Passion XTEC Bike इंजन पॉवर

 

Hero Passion XTEC Bike में काफी शानदार तगड़ा इंजन देखने को नजर आ सकेगा,जो इस बाइक में 110 सीसी का लिक्विड कूल पेट्रोल इंजन देखने को नजर आ सकेगा,जो यह बाइक में काफी पावर फुल पावर जनरेट करने में यह बाइक का इंजन सक्षम हो सकेगा,वही इस बाइक में 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ इस बाइक में काफी जबरदस्त माइलेज जो की इस बाइक में 70kmpL तक का माइलेज देखने को नजर आ सकेगा।

Hero Passion XTEC Bike कीमत

Hero Passion XTEC Bike कीमत के बारे में बात की जाए तो इस बाइक की मार्केट में कीमत 81,000 रुपए के आस पास शुरुआती कीमत बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button