ऑटोमोबाइल

Hero Xtreme 160R Price in India, Look, Engine, Mileage and Power

Hero Xtreme 160R; मार्केट में आज के समय में यूवाओ को एक्सट्रीम बाइक काफी पसंद आ जाती है,जो यह बाइक लोगो को काफी दिलो मे काफी जगह बना रही है,यह बाइक मार्केट में स्पोर्टी लुक के साथ ही ही विंदश डिजाइन लुक के साथ यह बाइक मार्केट में नजर आ जाती है,यह बाइक मार्केट में Hero Xtreme 160 के नाम से मार्केट में जानी जा सकेगी।

Hero Xtreme 160R फीचर्स

Hero Xtreme 160R बाइक के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में काफी अच्छे प्रीमियम फीचर्स देखने को नजर आ सकेगे,जो यह बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल,नेविगेशन सिस्टम,डिजिटल ओडोमीटर,ब्लुटूथ कनेक्टिविटी,डिस्प्ले,और एलईडी टर्न सिग्नल, फ्यूल इंडिकेटर,और एलईडी हैडलाइट, एलईडी ब्रेक लाइट और अन्य फीचर्स के साथ Hero Xtreme 160R बाइक मार्केट में नजर आ सकेगी।

Hero Xtreme 160R बाइक इंजन पॉवर

Hero Xtreme 160R बाइक के इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में काफी तगड़ा इंजन देखने को नजर आ सकेगा,जो इस बाइक में 163 सीसी का एयर कूल सिंगल सिलेंडर इंजन देखने को नजर आ सकेगा,जो यह बाइक में 15.2 हार्श पावर और 14एनएम तक का टर्क जनरेट करने में यह बाइक के इंजन सक्षम हो सकता है,और इस बाइक में 47.38kmpL तक का शानदार माइलेज इस Hero Xtreme 160R बाइक में देखने को नजर आ सकेगी।

 

Hero Xtreme 160R बाइक कीमत

Hero Xtreme 160R बाइक के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस बाइक की मार्केट में कीमत 1,46,470 रुपए के आस पास बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button