ऑटोमोबाइल

सिर्फ 21 हजार रुपए में मिल रही Honda Activa 5G, 60 Kmpl का माइलेज

Active 5G: अगर आपके भी मन में स्कूटर खरीदने के लिए विचार बन रहा है,की अपने फैमिली के लिए एक शानदार स्कूटर खरीदे लेकिन बजट नही बन पा रहा है,ऐसे में खुद और अपने परिवार को निराश न होने दे जो आपके लिए हम लेकर आए है एक अच्छा सेल्यूशन जिसमे आपको 21हजार रुपए में Activa 5G स्कूटर खरीदने का मौका मिल रहा है,जो काफी अच्छी बेहतरीन स्कूटर को केबल आप 21 हजार रुपए के बजट में घर ला सकते है,जाने कहा मिलेगा यह स्कूटर और activa 5G के इंजन और अन्य फीचर्स के बारे में।

Activa 5G इंजन पॉवर

Activa 5G इंजन काफी जानी मानी और पापुलर स्कूटर के रूप में जानी जाती है,जो इस स्कूटर में एयर कूल सिंगल सिलेंडर के साथ 109.5 सीसी का इंजन देखने को मिल जाता है,जो इस स्कूटर में 7.77 बीएचपी तक का पावर और 9एनएम तक का टर्क जनरेट करने में यह स्कूटर का इंजन सक्षम हो जाता है।

Activa 5G स्कूटर फीचर्स

Activa 5G स्कूटर CBS टेक्नोलॉजी के साथ नजर आ जाता है,जो इस स्कूटर में फ्रंट डिस्क ब्रेक और इस स्कूटर में सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल,और अन्य फीचर्स इस स्कूटर में देखने को नजर आ सकते है।

Activa 5G स्कूटर माइलेज

Activa 5G स्कूटर के माइलेज के बारे में बात की जाए,तो इस स्कूटर में काफी बेहतरीन माइलेज देखने को मिल जाता है,जो की इस स्कूटर में 60kmpL का शानदार माइलेज देखने को मिल जाता है।

Activa 5G स्कूटर कीमत

Activa 5G स्कूटर की भारतीय बाजार में एक्स शोरूम कीमत 1 लाख रुपए तक बताई जाती है,लेकिन यह यह 2019 मॉडल सेकंड हैंड स्कूटर है जो क्विकर वेबसाइट में 21,000 रूपये कीमत बताई गई है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button