ऑटोमोबाइल

Honda Activa Electric Scooter 2024 आई सामने, 200KM रेंज

Honda Active electric scooter: Honda की इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर काफी समय से चर्चा नजर आ रही थी,जो की अब कम्पनी की तरफ से ऑफिशियल इस चर्चा के बारे में जानकारी दे दी है की यह सच्ची थी जो की जल्द ही मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटर की जबरदस्त धमकेदार एंट्री होने वाली है,यह स्कूटर को मार्केट में किफायती दामों के साथ मार्केट में उतारा जा सकेगा,जो ऑटोमोबाइल सेक्टर में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर जमकर हलचल मचा सकता है।

Honda Active electric scooter फीचर्स

Honda Active electric scooter के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस स्कूटर में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल,रिवर्स असिस्ट,ब्लुटूथ कलिंग और एसएमएस,एंटी थेफ्ट सेकोरिटी अलार्म,पार्क आसिस्ट,और अन्य आधुनिक फीचर्स के साथ यह इलेक्ट्रिक स्कूटर नजर आ सकेगी।

Honda Active electric scooter रेंज

Honda Active electric scooter के रेंज के बारे में बात की जाए तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कम से कम 200km तक की रेंज देखने को नजर आ सकती है,जो की सिंगल चार्ज में अधिकतम 240km तक रेंज देखने को नजर आ सकेगी,तो वही इसमें 130kmph की टॉप स्पीड देखने को नजर आ सकती है,और बीएलडीसी कंपनी का पावर फुल मोटर इसमें देखने को नजर आ सकेगे और लिथियम आयन की बैटरी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में नजर आ सकती है।

Honda Active electric scooter कीमत

Honda Active electric scooter के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की मार्केट में कीमत 1.9 लाख रुपए के आस पास बताई जा रही है।

 

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button