ऑटोमोबाइल

Mileage के मामले में सबको Honda CB200X ने छोड़ा पीछे, जानिए डिटेल्स

Honda CB200X Details Like Mileage, Engine and More in Hindi: मार्केट में मशहूर ऑटोमोबाइल कम्पनी यामाहा अपना लग्जरी फीचर्स के साथ एक जबरदस्त बाइक को जल्द लॉच करने वाला है,जो यह बाइक Honda CB200X के नाम से मार्केट में एंटी ले सकता है.

 

वही यह बाइक काफी जबरदस्त फीचर्स और काफी बेहतरीन लुक के साथ मार्केट में नजर आ सकेगी,जो यह बाइक लोगो को काफी पसंद आ सकती है,जो यह होंडा की मोटर साइकिल लोगो को काफी पसंद भी आ सकती है।

Honda CB200X फीचर्स

Honda CB200X बाइक में काफी शानदार लग्जरी फीचर्स देखने को नजर आ सकता है,जो यह बाइक में काफी आरामदायक हेडलोवर विल्डशील फ्रंट फोर्क सस्पेंशन के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल,ब्लटूथ कनेक्टिविटी,डिस्क ब्रेक जैसे फीचर्स इस Honda CB200X बाइक में देखने को नजर आ सकेगे।

Honda CB200X बाइक इंजन

Honda CB200X मोटर साइकिल के इंजन के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में 184 सीसी का BS 6 P2 इंजन देखने को नजर आ सकता है,जो 17पीएस की पावर और 15.9 न्यूटन पीक टर्क जनरेट करने में यह बाइक का इंजन सक्षम हो जाता है और इस बाइक में 45kmpL तक का माइलेज देखने को नजर आ सकता है।

Honda CB200X
Honda CB200X

Honda CB200X कीमत

Honda CB200X मोटर साइकिल के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस मोटर साइकिल की मार्केट में कीमत 1.50 लाख रुपए से शुरू हो जाती है,जो 1.75 लाख रुपए तक बताई जाती है।

 

Read More-

Mahindra XUV4OO EV ने की ऑटोसेक्टर में एंट्री, Tesla जैसा लुक 450KM रेंज

7-seater segment वाली Mahindra Bolero ने किलर लुक से ढाया कहर, Tata और Suzuki की उडी हवाइयां

Maruti Grand Vitara बनी भारत के लोगों की पहली पसंद, 26 का माइलेज

Surendra Tiwari

I am Surendra Tiwari, Editor of the Vindhya Bhaskar. I am writing on Automobile and Tech Content from Last 5 years.

Related Articles

Back to top button