ऑटोमोबाइल

Honda Hness CB350 आई सामने, 350cc इंजन 45 kmpl माइलेज

Honda Hness CB350 Bike: होंडा मोटर्स कम्पनी की गाडियां बेहद ही लाजवाब और पावर फुल नजर आ जाती है,जो की होंडा Hness CB350 बाइक काफी दमदार पॉवर और बेहतरीन डिजाइन लुक के साथ यह बाइक नजर आ जाती है यह बाइक काफी शानदार माइलेज और आकर्षक लुक के साथ यह बाइक नजर आ जाती है।

Honda Hness CB350 Bike फीचर्स

 

Honda Hness CB350 Bike में फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में काफी लाजवाब फीचर्स देखने को नजर आ सकते है,जो इस बाइक में ब्लुटूथ कनेक्टिविटी,ड्यूल चैनल एबीएस,माइलेज इंडिकेटर, आसिस्ट और स्लिप क्लच,वाइस कंट्रोल सिस्टम,इमरजेंसी स्टॉप और अन्य फीचर्स के साथ यह बाइक नजर आ जाती है,जो की साल 2024 के लिए यह एक वेस्ट बाइक हो सकती है।

Honda Hness CB350 Bike पावर

Honda Hness CB350 Bike के पावर के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में 348.36सीसी का इंजन 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ इस बाइक में 45kmpL तक का माइलेज देखने को मिल जाता है,जो की इस बाइक में 13लीटर तक का फ्यूअल टैंक देखने को नजर आ सकता है।

Honda Hness CB350 Bike कीमत

Honda Hness CB350 Bike के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस बाइक की भारतीय बाजार में कीमत 2.10 लाख रुपए शुरआती कीमत बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button