ऑटोमोबाइल

Honda Hornet 2.O ने लड़कियों का धड़काया दिल, BS4 इंजन

Honda Hornet 2.0: भारतीय मार्केट में होंडा मोटर्स की कई शानदार और जबरदस्त बाइक देखने को नजर आ जाती है,जो की होंडा मोटर्स ने एक नई बाइक को पेश किया है,जो यह Honda Hornet 2.0 के नाम से जानी जाती है,यह बाइक में काफी शानदार माइलेज और जबरदस्त फीचर्स देखने को नजर आ जाता है,जो की यह बाइक का डिजाइन लुक भी बेहद आकर्षक नजर आ जाता है,जो लोगो को काफी पसंद आ जाता है,जाने Honda Hornet 2.0 बाइक के फीचर्स और अन्य जानकारी के बारे में।

Honda Hornet 2.0 बाइक फीचर्स

Honda Hornet 2.0 बाइक के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में नेविगेशन,डिजिटल ओडोमीटर, स्पीडोमीटर,वन टच ऑटो स्टार्ट,क्लॉक,ट्यूबलेस टायर, फॉग लाइट,अलार्म टाइमर क्लॉक,और अन्य फीचर्स के साथ यह Honda Hornet 2.0 बाइक मार्केट में देखने को नजर आ सकेगी।

Honda Hornet 2.0 बाइक इंजन पॉवर

Honda Hornet 2.0 बाइक के इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में 184 सीसी का BS4,4 स्टॉक्स इंजन नजर आ सकता जो 17.26 एचपी तक की पॉवर और 16एनएम तक का टर्क जनरेट करने में यह बाइक का इंजन सक्षम हो जाता है,वही इस बाइक में 57.35kmpL तक का माइलेज के साथ होंडा की इस बाइक में 120kmph तक की इस बाइक में टॉप स्पीड देखने को नजर आ सकती है।

Honda Hornet 2.0 कीमत

Honda Hornet 2.0 बाइक के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस बाइक की मार्केट में कीमत 1.39 लाख रुपए एक्स शोरूम कीमत बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button