ऑटोमोबाइल

Honda Stylo 160 बनी लड़कियों की पहली पसंद, 45 Kmpl माइलेज

Honda Stylo 160 scooter: मार्केट में जल्द ही जापानी टू व्हीलर निर्माता कम्पनी भारतीय बाजार में जल्द ही एक स्कूटर लॉच करने की तैयारियों में लगा हुआ है,जो की यह स्कूटर की डिमांड इंडोनेशिया जैसे देश में काफी देखा जा रहा है,जो यह स्कूटर काफी प्रीमियम लुक के साथ बेहद ही शानदार फीचर्स इस स्कूटर में देखने को नजर आ जाता है,जाने Honda Stylo 160 scooter और अन्य जानकारी के बारे में।

Honda Stylo 160 scooter इंजन पॉवर

 

Honda Stylo 160 scooter में काफी दमदार इंजन पावर देखने को नजर आ जाता है,जो इस स्कूटर में 156.9 सीसी का काफी तगड़ा दमदार इंजन देखने को मिल जाता है,जो 15.4 बीएचपी की पावर और 13.8 एनएम तक का टर्क जनरेट करने में यह स्कूटर का इंजन सक्षम हो जाता है,साथ ही इस स्कूटर में 45kmpL तक का माइलेज देखने को नजर आ जाता है।

Honda Stylo 160 scooter फीचर्स

 

Honda Stylo 160 scooter के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में 12 इंच के एलॉय व्हील,एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम, CVT ट्रांसमिशन,यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और एलईडी लाइटिंग के साथ यह स्कूटर देखने को नजर आ सकता है।

Honda Stylo 160 scooter कीमत

 

Honda Stylo 160 scooter के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस स्कूटर की कीमत 1 लाख रुपए से 1.20 लाख रुपए तक हो सकती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button