ऑटोमोबाइल

Hyundai Creta SX Tech Car भारतीय मार्केट में हुई पेश

Hyundai Creta SX Tech car: Hyundai मोटर्स की कार मार्केट में काफी शानदार परफॉमेंस और बेहतरीन फीचर्स के साथ नजर आ जाती है,जो की Hyundai कम्पनी ने मार्केट में एक नई कार को लॉच किया है,जो यह Hyundai Creta SX Tech के नाम से जानी जा सकेगी,इसमें काफी तगड़ा पावर फुल इंजन के साथ इसमें काफी बेहतरीन माइलेज भी देखने को नजर आ सकेगा।

Hyundai Creta SX Tech इंजन

Hyundai Creta SX Tech कार में इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो इसमें काफी तगड़ा पावरफुल इंजन देखने को नजर आ सकेगा,जो इस कार में 1497 सीसी का फोर सिलेंडर इंजन देखने को नजर आ जाता है,जो इस 113.18 बीएचपी 6300 आरपीएम तक की पावर और 143.8 एनएम 4500 आरपीएम तक का टर्क जनरेट करने में यह कार का इंजन सक्षम हो सकेगा,और इस कार में 17.4 kmpL तक का माइलेज देखने को नजर आ जाता है।

Hyundai Creta SX Tech फीचर्स

Hyundai Creta SX Tech कार में काफी नई टेक्नोलॉजी के शानदार फीचर्स देखने को नजर आ सकेगे जो इस कार में फ्रंट और रियर दोनो साइड डिस्क ब्रेक और टेलीस्वोपिक स्टीयरिंग,और सेफ्टी फीचर्स के लिए ड्राइवर और पैसेंजर साइड एयर बैग और 4 अन्य एयरबैग,सीट बेल्ट वार्निंग ,इलेक्ट्रिक स्टेबिल्टी सिस्टम,एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ इस कार में रखा गया है,पार्किंग सेंसर और अन्य फीचर्स के साथ यह Hyundai की कार मार्केट में नजर आ सकेगी।

Hyundai Creta SX Tech कीमत

Hyundai Creta SX Tech के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस कार की मार्केट में कीमत 18 लाख ऑन रोड कीमत बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button