ऑटोमोबाइल

Hyundai i10 Details: बेहतरीन लुक और दमदार फीचर्स से भरपूर है नई Hyundai i10

Hyundai i10 car: हर किसी व्यक्ति का कार में चलने का सपना होता है,लेकिन इतना बजट नही होता है,की एक्स शोरूम से कार खरीदी जा सके,इसी के साथ हम आपको बताने जा रहे बहुत ही कम बजट में कार लेने के बारे में जो की Hyundai i10 कार को केवल 2 लाख रुपए के कीमत के साथ घर में ला सकते है,और इस कार में काफी शानदार और बेहतरीन फीचर्स भी नजर आ जाते है,जाने Hyundai i10 car के फीचर्स और अन्य जानकारी के बारे में।

Hyundai i10 car फीचर्स

Hyundai i10 car के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस कार में 8 इंच की टच स्क्रीन डिस्प्ले देखने को नजर आ जाती है,जो इस कार में एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी,ऑटोमैटिक क्लेमेंट कंट्रोल,वायरलेस चार्जर,यूएसबी सी टाइप चार्जर के साथ फुट वेल लाइटिंग,और एक कार 5 सीटर हिचबैक कार के रूप ने नजर आ जाती है।

Hyundai i10 car इंजन पॉवर

Hyundai i10 car में इंजन पावर के बारे में बारे में बात की जाए तो इस कार में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन इस i10 कार में देखने को मिल जाता है,जो इस कार का इंजन 82 बीएचपी की पावर और 114 एनएम तक का टर्क जनरेट करने में यह कार का इंजन सक्षम हो जाता है,और यह कार को वर्तमान समय में सीएनजी वरियेंट के साथ मार्केट में नजर आ जाता है,और इस कार में 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन देखने को नजर आ जाता है।

Hyundai i10 car कीमत

Hyundai i10 car के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस कार की कीमत 5.92 लाख रुपए से शुरुआती जो 8.56 लाख रुपए तक बताई जाती है,और यह एक सेकंड हैंड मॉडल कार है जो car wala वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, जो यह कार 2011 मॉडल है और यह कार 65,000 km तक चली और वाहन मालिक द्वारा 1 लाख रुपए की माग है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button