ऑटोमोबाइल

Hyundai Verna 2024 ने किलर लुक से सबको बनाया अपना दीवाना, कीमत 10 लाख से शुरू

Hyundai Verna new car; ऑटो मोबाइल सेक्टर में Hyundai की Varna कार बेहद ही लग्जरी लुक की वजह से मशहूर है,यह ऑटोमोबाइल सेक्टर में चार चाद लगा देती है,यह कार काफी लोगो को आकर्षित करती है,साथ ही यह काफी पसंद भी आ जाती है,वही हुंडई कम्पनी ने साल 2024 में कार को अपडेट के माध्यम से नया वरियेंट मार्केट में उतरने के लिए फैसला कर रही है,जो काफी दमदार फीचर्स और बेहतरीन परफॉमेंस के साथ यह नजर आ सकेगी।

Hyundai Verna new car फीचर्स

Hyundai Verna new car के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इसमें लुक के साथ ही फीचर्स भी काफी लग्जरी नजर आ सकते है,जो इस कार में वेंटीलेटेड और हिटेड फ्रंट सीट नजर आ जाती है,तो वही 10.25 इंच का टच स्क्रीन इनफॉर्मनेट सिस्टम,ड्राइवर साइड डिजिटल डिस्पले,वायरलेस चार्जर,ब्लाइंड स्पॉट अलर्ट, लेन असिस्ट,लेन डिपार्चर वार्निंग,एडाप्टिव क्रूज कंट्रोल,ADAS सेफ्टी फीचर्स सहित और अन्य फीचर्स के साथ यह Hyundai Verna new car मार्केट में देखने को नजर आ सकेगी।

Hyundai Verna new car इंजन पॉवर

Hyundai Verna new car के इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो इस कार में 1.5 नेचुरली एस्पीरेटेड पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर टर्बो चाइल्ड इंजन नजर आ जाता है, जो टर्बो चाइल्ड इंजन में 7 DCT और 6 मैनुअल ट्रांसमिशन और नेचुरली एस्पीरेटेड इंजन में 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन देखने को नजर आ सकता है।

Hyundai Verna new car कीमत

Hyundai Verna new car के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस कार की अनुमानित कीमत लगभग 10.98 रुपए से शुरुआती की टॉप स्पीड 17.38 लाख रुपए तक बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button