ऑटोमोबाइल

Jawa 42 Bobber Red Sheen Details: 334cc का लिक्विड कूल दमदार इंजन, लुक ऐसा की देखकर थम जाएंगी सांसें

Jawa 42 Bobber Red Sheen Mileage, Power, Look, Average and More Details: मार्केट में jawa मोटर साइकिल निर्माता कम्पनी ने हाल में Jawa 42 Bobber का एक नया वरियेट को पेश किया है,जो यह Jawa 42 Bobber Red Sheen के नाम से जाना जा सकेगा,यह नया वेरियेंट काफी आकर्षक नजर आ सकेगा,कम्पनी इसे ब्लैक मिरर टॉप वैरिएंट के रूप में शामिल किया गया है,जो काफी जबरदस्त परफॉमेंस के साथ इस बाइक में काफी शानदार फीचर्स देखने को नजर आ सकेगे।

Jawa 42 Bobber Red Sheen फीचर्स

Jawa 42 Bobber Red Sheen वरियेंट में काफी शानदार बेहतरीन फीचर्स देखने को नजर आ सकेगा,जो इस बाइक में क्रोम फिनिश के साथ रेड कलर फ्यूल टैंक और कॉम्बिनेशन लुक के साथ यह बाइक बेहद ही आकर्षक लुक के साथ यह बाइक देखने को नजर आ जाती है।

Jawa 42 Bobber Red Sheen इंजन पॉवर

Jawa 42 Bobber Red Sheen में इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में 334 सीसी का लिक्विड कूल बेहद ही दमदार इंजन पावर नजर आ सकेगा, जो इस बाइक में 29.51 बीएचपी का पावर और 30एनएम तक का पीक टर्क जनरेट करने में यह बाइक के इंजन सक्षम हो जाता है,और इस बाइक में 6 स्पीड ट्रांसमिशन के साथ स्लीपर क्लच,और आसिस्ट के साथ यह बाइक में राइडिंग के लिए काफी आरामदायक नजर आ जाती है।

Jawa 42 Bobber Red Sheen कीमत

Jawa 42 Bobber Red Sheen के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस बाइक की मार्केट में कीमत 2.29 लाख रुपए के आस पास बताई जाती है।

Surendra Tiwari

I am Surendra Tiwari, Editor of the Vindhya Bhaskar. I am writing on Automobile and Tech Content from Last 5 years.

Related Articles

Back to top button