ऑटोमोबाइल

Jio Electric Cycle Details: 80 km रेंज और 250W चार्जर के साथ आ रही जियो इलेक्ट्रिक साइकल, कीमत सिर्फ 30,000 रुपए

Jio electric Cycle: Jio कम्पनी की इलेक्ट्रिक साइकिल को लेकर काफी चर्चा देखने को नजर आ जा रही है,जो की जल्द ही भारतीय बाजार में jio Relaince कम्पनी ने इलेक्ट्रिक साइकिल पेश करने की तैयारियो में लगी हुई है,जो यह काफी शानदार फीचर्स के साथ इस इलेक्ट्रिक साइकिल में काफी नई प्रीमियम फीचर्स इस साइकिल में देखने को नजर आ जाते है।

Jio electric Cycle फीचर्स

Jio electric Cycle फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस साइकिल में काफी अच्छे खासे फीचर्स देखने को नजर आ सकेगे जो इस साइकिल के फीचर्स लोगो को काफी पसंद आ सकते है।

Jio electric Cycle रेंज

Jio electric Cycle के रेंज के बारे में बात की जाए तो इस इलेक्ट्रिक साइकिल में इसमें 80km तक की रेंज इस साइकिल में देखने को नजर आ सकती है, तो वही इस साइकिल में 50kmph तक की टॉप स्पीड के साथ इस इलेक्ट्रिक साइकिल में 250w का बीआरसी का पॉवर फुल बैटरी पैक देखने को नजर आ सकेगा।

Jio electric Cycle कीमत

Jio electric Cycle के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस इलेक्ट्रिक साइकिल की मार्केट में कीमत 30,000 रुपए के आस पास बताई जाती है,जो की इस साइकिल में 2025 तक मार्केट में देखा जा सकता है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button