ऑटोमोबाइल

Kawasaki Ninja H2R Price in India, Launch Date and More

Kawasaki Ninja H2R Bike: मार्केट में कावासाकी मोटर साइकिल रेसर मोटर साइकिल के रूप में प्रसिद्ध मानी जाती है,जो की यह बाइक में काफी अच्छी खासी स्पीड देखने को नजर आ जाती है,तो वही इस बाइक में काफी एक से बढ़ कर एक फीचर्स भी नजर आ जाते जाए,यह बाइक राइडिंग करने वाले के लिए सबसे अच्छी और सबसे पहले पसंद आ जाने वाली बाइक के रूप में जानी जाती है।

Kawasaki Ninja H2R बाइक फीचर्स

Kawasaki Ninja H2R बाइक के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में काफी अच्छे प्रीमियम फीचर्स देखने को नजर आ सकते है,जो की इस बाइक में कोर्निंग मैनेजमेंट सिस्टम,राइडिंग सुरक्षा,ट्रेक्शन कंट्रोल और अन्य शानदार फीचर्स के साथ कवाशकी की यह बाइक देखने को नजर आ जाती है।

Kawasaki Ninja H2R बाइक माइलेज

Kawasaki Ninja H2R बाइक के माइलेज के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में काफी बेहतरीन माइलेज देखने को नजर आ जाता है, जो की इस बाइक में 20kmpL तक का माइलेज देखने को नजर आ सकेगा।

 

Kawasaki Ninja H2R बाइक इंजन

Kawasaki Ninja H2R बाइक में इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में 998 सीसी का इनलाइन फोर सिलेंडर सुपर चार्ज्ड इंजन देखने को नजर आ सकेगा,जो इसमें 305.7 बीएचपी 14,000 आरपीएम तक पावर और 165 एनएम 12,500 आरपीएम तक का टर्क जनरेट करने में यह बाइक का इंजन सक्षम हो सकता है,तो वही इस बाइक में रेस ट्रैक देखने को नजर आ सकेगा।

 

Kawasaki Ninja H2R बाइक कीमत

Kawasaki Ninja H2R बाइक के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस बाइक की मार्केट में कीमत 79,90,000 रुपए के आस पास बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button