ऑटोमोबाइल

Kawasaki Ninja ZX 6R Details: 600cc इंजन और पॉवर से भरपूर है निंजा का नया मॉडल

Kawasaki Ninja Zx 6R Bike: कवाशकी मोटर्स काफी सुपर बाइक बनने वाली कम्पनी के रूप में प्रसिद्ध मानी जाती है,जो की कवाशली जापानी ऑटोमोबाइल कम्पनी नई मोटर साइकिल पेश करने जा रही है,जो की कावशकी की यह बाइक Kawasaki Ninja ZX-6R के नाम से यह बाइक जानी जा सकेगी,जो यह बाइक ग्राहकों को काफी पसंद सा सकती है।

Kawasaki Ninja Zx 6R Bike इंजन पॉवर

Kawasaki Ninja Zx 6R Bike के इंजन पॉवर के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में 636 सीसी का इनलाइन 4 सिलेंडर इंजन इस बाइक में देखने को नजर आ सकेगी,जो की यह बाइक में 122 बीएचपी की पॉवर और 69 न्यूटन मीटर टर्क जनरेट करने में यह बाइक का इंजन सक्षम हो सकेगा,तो वही इस बाइक में 6 स्पीड ट्रांसमिशन के साथ 17 इंच के एलॉय व्हील के साथ यह Kawasaki की बाइक देखने को नजर आ सकेगी।

Kawasaki Ninja Zx 6R Bike फीचर्स

Kawasaki Ninja Zx 6R Bike में फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में काफी शानदार आकर्षक फीचर्स देखने को नजर आ सकेगा,जो की इस बाइक में चार मोड्स जिसमे 2 पावर मोड्स और ट्रेक्शन कंट्रोल और थ्री स्टेप्स,क्विक शिफ्टर, आसिस्ट और स्लीपर क्लच के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर,मोनोशॉक सस्पेंशन,डिस्क ब्रेक,ब्लुटूथ कनेक्टिविटी, एबीएस,क्विक शिफ्टर जैसे फीचर्स इस Kawasaki बाइक में देखने को नजर आ सकेगी।

Kawasaki Ninja Zx 6R Bike कीमत

Kawasaki Ninja Zx 6R Bike के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस बाइक की मार्केट में कीमत 10.35 लाख रुपए के आस पास बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button