ऑटोमोबाइल

Kia EV3 SUV मार्केट में दी दस्तक, 600KM रेंज लग्जरी लुक

Kia EV3 SUV: मार्केट में दिन वा दिन इलेक्ट्रिक कार की क्रेज बढ़ती नजर आ जाती है,जो लगातार बढ़ते डीजल पेट्रोल के कीमत के वजह से और पर्यावरण के लगातार प्रदूषण बढ़ने के कारण अब लोगो को इलेक्ट्रिक गाडियां ज्यादा पसंद आने लगी है,जो की मार्केट में kia ने एक नई इलेक्ट्रानिक कार को पेश किया है,जो यह Kia EV3 SUV के नाम से जानी जाती है,यह suv बेहद ही शानदार रेंज 600km तक की इस कार में रेंज देखने को नजर आ सकती है।

Kia EV3 SUV फीचर्स

 

Kia EV3 SUV के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इसमें 360° डिग्री कैमरा,क्लाइमेंट कंट्रोल,12.3 इंच डिस्प्ले,इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एंबियेट लाइटिंग,IRVM,वारलेस चार्जर और फ्रंट फेसिया के साथ kia की सिग्नेचर जैसे फीचर्स इस एसयूवी में देखने को नजर आ सकता है।

 

Kia EV3 SUV रेंज

 

Kia EV3 SUV के रेंज के बारे में बात की जाए तो इसमें बेहद ही शानदार रेंज देखने को नजर आ जाती है,जो इसमें 58.3kwh और 81.4kwh तक का लिथियम आयन बैटरी देखने को नजर आ सकती है,जो यह कार 30 मिनिट्स में 80% चार्ज होने में सक्षम हो सकेगी ,और इस कार को 0.7 सेकंड में 0 से 100kmph तक की रफ्तार पकड़ने में सक्षम हो सकती है,और यह सिंगल चार्ज में 600km तक इस कार की रेंज देखने को नजर आ सकती है।

Kia EV3 SUV कीमत

 

Kia EV3 SUV के कीमत के बारे में बात की जाए यह एक 5 सीटर SUV गाड़ी है जो यह मार्केट में 9 कलर ऑप्शन के साथ नजर आ सकती है,और इस एसयूवी की कीमत 30 लाख रुपए के आस पास बताई जाती है।

 

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button