ऑटोमोबाइल

Komaki Ranger Electric Bike Features, Price, Look and More

Komaki Ranger electric bike: भारतीय बाजार में इस समय ऑटो मोबाइल सेक्टर में इलेक्ट्रिक वाहनों का काफी अच्छा खासा लोकप्रियता लोगो में देखने को नजर आ जा रही है,जो की मार्केट में एक और इलेक्ट्रिक बाइक देखने को नजर आ सकेगी,जो यह बाइक Komaki Ranger electric बाइक के नाम से जानी जा सकेगी,वही इस इलेक्ट्रिक बाइक में काफी अच्छे नए फीचर्स देखने को नजर आ सकते है।

Komaki Ranger electric bike फीचर्स

Komaki Ranger इलेक्ट्रिक बाइक में फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस इलेक्ट्रिक बाइक में काफी अच्छे खासे प्रीमियम फीचर्स देखने को नजर आ सकते है,जो की इस बाइक में 7 इंच की TFT स्क्रीन और ट्रिपमीटर,बैटरी लेवल जैसे और अन्य फीचर्स ब्लुटूथ कनेक्टिविटी,यूएसबी चार्जिंग पोर्ट,साइड स्टैंड सेंसर और नेविगेशन के साथ ही प्रीलोड एडजस्टेबल जैसे फीचर्स इस इलेक्ट्रिक बाइक में देखने को नजर आ सकते है।

Komaki Ranger इलेक्ट्रिक बाइक रेंज

Komaki Ranger इलेक्ट्रिक स्कूटर में रेंज के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में कई वरियेंट देखने को नजर आ जाते है,जो की इस बाइक में XE वरियेंट में 140 से 160km तक का रेंज तो वही STD वरियेंट में 200 से 250km तक का रेंज इस इलेक्ट्रिक बाइक में देखने को नजर आ सकता है।

 

Komaki Ranger इलेक्ट्रिक बाइक कीमत

Komaki Ranger इलेक्ट्रिक बाइक के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस बाइक की मार्केट में कीमत 1.69 लाख रुपए शुरुआती जो 1.86 लाख रुपए कीमत बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button