ऑटोमोबाइल

Thar का मार्केट खत्म करने आ रही नई Mahindra Bolero 2024, Classic के साथ मिलेंगे अब नए Modern फीचर्स

Mahindra Bolero 2024 vs Thar Details Avlaible Here: ऑटो सेक्टर मार्केट में कोई न कोई गाड़ी हमेशा ही पैसे होती रहती है। दिनों दिन नई-नई गाड़ियां मार्केट में उतर रही हैं और किसी न किसी का मार्केट ठप करके अपना मार्केट बना रही है। इसी तरह इन दोनों महिंद्रा कंपनी ने अपनी गाड़ी का मार्केट बर्बाद करने के लिए अपनी एक पुरानी गाड़ी का नया वेरिएंट लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर लिया है।

दरअसल थार (Thar) को टक्कर देने के लिए आप महिंद्रा कंपनी अपने ही सेगमेंट में 7 सीटर महिंद्र बोलोरो का नया सेगमेंट लॉन्च करने के पूरे मोड में आ चुकी है। चलिए इस आर्टिकल में आगे जानते हैं कि आखिर इस आने वाली नई महिंद्रा बोलेरा में आपको कौन-कौन से नए-नए और बेहतरीन फीचर मिल जाएंगे और इसके सभी स्पेसिफिकेशन और सेगमेंट से जुड़ी सभी जानकारियां आपको मिल जाएंगी।

 

जैसे इसका माइलेज पावर और भी कई सारी बेहतरीन चीज आपको यही आर्टिकल में जाने को मिलेंगी।

 

Mahindra Bolero 2024 New Model Features

 

आने वाली इस नई महिंद्रा बोलेरो में आपको एयर कंडीशनर, पावर स्टीयरिंग, ब्रेकिंग सिस्टम, रियर पार्किंग सेंसर और बैग फुल सिक्योरिटी जैसे ABS सिस्टम कई चीज मिलाने वाली है। फीचर्स के मामले में गाड़ी ने सभी को पीछे छोड़ दिया है। अब चलिए आगे इसके माइलेज और पावर की बात कर लेते हैं।

 

Mahindra Bolero 2024 Mileage Details

 

अगर गाड़ी के माइलेज की बात की जाए तो इस गाड़ी में आपको 17 किलोमीटर का माइलेज मिलने वाला है। वही इसमें आपको एक अच्छा और पावरफुल इंजन देखने को मिल जाएगा।

 

Mahindra Bolero 2024 Look Details

 

गाड़ी लुक के मामले में भी सबको पीछे छोड़ रही है और अपने बेहतरीन लुक से सबको अपना दीवाना बना रही है।

 

Mahindra Bolero 2024 Price Starting and On Road Top Model

 

महिंद्रा बोलेरो की अगर कीमत की बात की जाए तो इसके अलग-अलग वेरिएंट की अलग-अलग कीमत है। अगर इसकी शुरुआती कीमत की बात की जाए तो 10 लाख शोरूम से शुरुआती कीमत है। जो की 20 लाख रुपए तक जाती है। जिसमें आपको गाड़ी ऑन रोड मिल जाती है और टॉप वैरियंट मिल जाता है।

Surendra Tiwari

I am Surendra Tiwari, Editor of the Vindhya Bhaskar. I am writing on Automobile and Tech Content from Last 5 years.

Related Articles

Back to top button