ऑटोमोबाइल

Mahindra कंपनी ने Royal Enfield की खटिया खड़ी करने के लिए के आया अपनी बाइक BSA Gold Star 650

Mahindra BSA Gold Star 650: mahindra ऑटोमोबाइल सेक्टर की सबसे बड़ी फोर व्हीलर निर्माता कम्पनी के रूप में जानी जाती है,जो वही अब महिंद्रा कंपनी ने मोटर साइकिल का भी निर्माण शुरू कर दिया है,जो की महिन्द्रा कंपनी ने 650 सीसी इंजन सेगमेंट के साथ एक नई बाइक को लॉच किया है,जो यह Mahindra BSA Gold Star 650 के नाम से जानी जा सकेगी यह बाइक काफी दमदार और बेहतरीन परफॉमेंस के साथ यह मार्केट में नजर आ सकेगी।

Mahindra BSA Gold Star 650 फीचर्स

Mahindra BSA Gold Star 650 बाइक में काफी शानदार फीचर्स देखने को नजर आ सकेगे जो इस बाइक में बेहद ही शानदार फीचर्स के साथ डिस्क ब्रेक,ओडोमीटर,स्पीडोमीटर,हैडलाइट,टर्न लाइट, पास लाइट,ब्रेक लाइट और अन्य फीचर्स के साथ यह Mahindra BSA Gold Star 650 मार्केट में नजर आ सकेगी।

Mahindra BSA Gold Star 650 इंजन पॉवर

Mahindra BSA Gold Star 650 बाइक में काफी तगड़ा दमदार इंजन देखने को नजर आ सकेगा,जो इस बाइक में 652 सीसी का सिंगल सिलेंडर बेहद ही पावर फुल इंजन नजर आ सकेगा, जो यह काफी बेहतरीन परफॉमेंस के साथ दिख सकेगा, जो की इस बाइक में 4 बोल्ड इंजन ऑप्शन नजर सकेगा जो 44बीएचपी तक की पॉवर और 55एनएम तक की पीक टर्क जनरेट करने में यह बाइक का इंजन सक्षम हो सकेगा।

Mahindra BSA Gold Star 650 कीमत

Mahindra BSA Gold Star 650 बाइक के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस बाइक की मार्केट में कीमत 3.5 लाख रुपए से 6 लाख रुपए तक बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button