ऑटोमोबाइल

Mahindra Thar 5 Door का हुआ ऐलान, लुक ने जीता सबका दिल

Mahindra Thar 5 Door Specifications and More Features: आज के समय में भारतीय ऑटोसेक्टर मार्केट में Mahidra एक पावरफुल गाड़ी बन चुकी है। ऑटो सेक्टर में आज के समय में XUV की जब भी बात आती है, तो महिंद्रा का नाम सबसे ऊपर लिया जाता है। इन दोनों महिंद्रा थार (Mahindra Thar) जमकर मार्केट में छाई हुई है।

 

महिंद्रा थार फाइव डोर (Mahindra Thar 5 Door) में आपको लाजवाब और बढ़िया फीचर्स के साथ-साथ एक धाकड़ और दमदार लुक भी देखने को मिलने वाला है, जल्दी भारतीय मार्केट में इसको पेश किया जाना है और इसको लेकर कुछ डिटेल जो सामने आई है। वह इस आर्टिकल में आप पढ़ने वाले हैं।

Mahindra Thar 5 Door Power

आने वाली इस नई महिंद्रा फाइव डोर थार (Mahindra Thar 5 Door) में आपको काफी दमदार और भोकाल मचा देने वाला लुक देखने को तो मिलने वाला ही है। इसके अलावा इसमें आपको कई सारे वजनदार और बढ़िया फीचर्स देखने को मिल जाएंगे। आने वाली इस नई महिंद्रा थार में आपको 150bhp की पावर और 320Nm का टॉर्क देखने को मिलेगा जो की गाड़ी को और भी बेहतरीन पावरफुल बनता है।

 

Mahindra Thar 5 Door Saftey Features

 

आने वाली इस नई धाकड़ XUV Mahindra Thar 5 Door में आपको एबीएस एयरबैग और भी बढ़िया सेफ्टी फीचर्स मिलने वाले हैं। इसके अलावा आपको इसमें एक बड़ा और अच्छा खासा टच स्क्रीन डिस्प्ले मिल जाएगा। वहीं इसका इंफोसिस सिस्टम काफी बढ़िया और कमल का होने वाला है।

 

Mahindra Thar 5 Door Price in India on 2024

 

आने वाली इस नहीं महिंद्रा थार फाइव डोर में आपको फीचर्स लाजवाब मिलेंगे लेकिन अगर इसकी कीमत की बात की जाए तो वह भी काफी बढ़िया है। यह कीमत ना तो बहुत ज्यादा ना तो बहुत कम है। इसके अगर कीमत की बात की जाए तो आने वाले मार्केट और आने वाले समय के मुताबिक इसकी कीमत 15 लाख के आसपास होगी वहीं आप इसको 16 लाख रुपए तक ऑन रोड खरीद पाएंगे भारतीय मार्केट में।

Surendra Tiwari

I am Surendra Tiwari, Editor of the Vindhya Bhaskar. I am writing on Automobile and Tech Content from Last 5 years.

Related Articles

Back to top button