Item 1 Item 2 Item 3 Item 4 Item 5 Item 6 Item 7 Item 8
---Advertisement---

Mahindra Thar 5-door Launch Date: महेंद्र 5 डोर थार की लॉन्च डेट हुई कन्फर्म, लुक ने युवाओं को बनाया दीवाना

By Surendra Tiwari

Published on:

Mahindra Thar 5-door Launch Date
---Advertisement---

Mahindra Thar 5-door Launch Date: आप भी अगर महिंद्रा का गाड़ियों का शौक रखते हैं, तो आप भी जरूर थार (Mahendra Thar) के बारे में जानते ही होंगे महिंद्रा की फाइव डोर थार जल्दी मार्केट में पेश होने जा रही है।

महिंद्रा की यह गाड़ी लोगों को बहुत ही भा रही है, सामने आई लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक अधिकतर लोग महिंद्रा थार की अपकमिंग कर के बारे में चर्चा कर रहे हैं। अधिकतर लोग इस कर के बारे में जानना चाहते हैं, और खरीदना चाहते हैं।

Mahindra Thar 5-door Interior

महिंद्रा थार में आपको कई सारे बेहतरीन फीचर्स मिल जाएंगे, अगर इसके इंटीरियर के बाद की जाए तो इसमें आपको 10.25 इंच का टच स्क्रीन डिस्प्ले मिल जाता है और एलईडी डीआरएलएस और भी कई सारे बेहतरीन फीचर्स मिल जाएंगे।

Mahindra Thar 5-door Power

वहीं अगर इसकी परफॉर्मेंस की बात की जाए तो इसमें आपको अच्छा खासा इंजन मिल जाता है जो की 152BHP की पावर और 300Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

Mahindra Thar 5-door Price

वही आपको इसमें 6 मैन्युअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स मिल जाते हैं। आने वाली महिंद्रा 5 डोर थार की अगर कीमत की बात की जाए तो भारत में से कीमत लगभग 15 लाख रुपए होने वाली है।

जिसका खुलासा अभी हो चुका है, 15 लाख रुपए से इसकी कीमत की शुरुआत हो जाएगी और अधिकतर कितनी जाएगी अभी इसके बारे में कंपनी ने कुछ कंफर्म नहीं किया है।

Mahindra Thar 5-door Launch Date

अगर इसके लॉन्च डेट की बात की जाए तो आने वाले जून महीने में इसको मार्केट में लॉन्च कर दिया जाएगा।

---Advertisement---