ऑटोमोबाइल

Mahindra XUV 3OO मिल रही सिर्फ 9 लाख में, लुक भी एकदम गजब

Mahindra XUV 300: भारतीय बाजार में सबसे चर्चित मानी जानी ऑटोमोबाइल कंपनी महिन्द्रा ने काफी जबरदस्त लुक और बेहतरीन परफॉमेंस वाली नई एसयूवी को लॉच किया है,जो यह एक्सयूवी mahindra XUV 300 के नाम से जानी जा सकेगी,यह एक्सयूवी में बेहद ही शानदार और काफी बेहतरीन फीचर्स देखने को नजर आ सकते है,जाने Mahindra XUV 300 और अन्य जानकारी के बारे में

Mahindra XUV 300 फीचर्स

Mahindra XUV 300 के फीचर्स के बारे में बारे में बात की जाए तो इस एसयूवी में काफी लग्जरी फीचर्स नजर आ सकते है,जो इस कार में एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम,पॉवर स्टीयरिंग,ऑटो मेटिक क्लाइमेंट कंट्रोल,एयरबैग,डिस्क ब्रेक,और अन्य डिजिटल फीचर्स इस महिंद्रा एक्सयूवी 300 में देखने को नजर आ सकते है।

Mahindra XUV 300 इंजन पॉवर

Mahindra XUV 300 के इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो इसमें काफी पावर फुल तगड़ा इंजन देखने को नजर आ जाता है,जो इस एक्सयूवी में 1197 सीसी का इंजन देखने को नजर आ जाता है,जो 108 हॉर्स पावर के साथ इस एक्सयूवी में 175 किलो मीटर प्रति घटे की स्पीड देखने को नजर आ जाती है,वही इस एसयूवी में 42 लीटर का फ्यूल टैंक के साथ यह डीजल और पेट्रोल दोनो वैरिएंट के साथ नजर आ जाता है।

Mahindra XUV 300 कीमत

Mahindra XUV 300 अट्रैक्टिव लुक वाली यह एसयूवी की कीमत मार्केट में लगभग 9 लाख रुपए से शुरू हो जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button