ऑटोमोबाइल

Mahindra XUV4OO EV ने की ऑटोसेक्टर में एंट्री, Tesla जैसा लुक 450KM रेंज

Mahindra XUV 400 EV Features, Mileage, Engine, Interior and More Details in Hindi: महिंद्रा ऑटोमोबाइल कम्पनी ने हाल ही 400 सेगमेंट के साथ नई इलेक्ट्रिक एक्सयूवी को लॉच किया है, जो यह इसमें काफी बदलाव के साथ इंटीरियर और बेहद ही कंफर्ट के साथ यह नजर आ जाती है,वही यह एसयूवी में काफी जबरदस्त रेंज के साथ काफी पावर फुल मोटर देखने को नजर आ जाती है,जो ग्राहकों को इलेक्ट्रिक सेगमेंट के साथ यह एक्सयूवी काफी पसंद आ सकती है,जाने Mahindra XUV 400 के रेंज और अन्य जानकारी के बारे में।

Mahindra XUV 400 रेंज

Mahindra XUV 400 में बात की जाए बैटरी की तो इसमें 35यूनिट और 39वॉट बैटरी देखने को नजर आ सकती है और इस एक्सयूवी में 375km तक की बेहतरीन ड्राइविंग के साथ इस एक्सयूवी में 450km की बेहद ही जबरदस्त रेंज देखने को नज़र आ सकती है।

Mahindra XUV 400 फीचर्स

Mahindra XUV 400 के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इसमें काफी लग्जरी फीचर्स के साथ यह एसयूवी देखने को नजर आ जाती है,और इस एक्सयूवी में 10.25 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल,और 10.5 इंच का इनफॉर्मनेट सिस्टम के साथ इस गाड़ी में और कई नए टेक्नोलॉजी के साथ यह Mahindra XUV 400 मार्केट में नजर आ सकती है।

Mahindra XUV 400 कीमत

Mahindra XUV 400 के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस एसयूवी की मार्केट में कीमत के बारे में अभी कोई भी स्पष्ट रूप से जानकारी नहीं है।

Surendra Tiwari

I am Surendra Tiwari, Editor of the Vindhya Bhaskar. I am writing on Automobile and Tech Content from Last 5 years.

Related Articles

Back to top button