ऑटोमोबाइल

Maruti Breeze ZXi Details: Tata को नानी याद दिलाने के लिए तैयार है मारुति की नई XUV

Maruti Brezza Zxi: बढ़ते डीजल पेट्रोल के दाम के बीच मारुति के नई जबरदस्त फीचर्स वाली कार को पेश किया गया है,जो इस एक्सयूवी का अच्छा खासा माइलेज देखने को मिल जाता है,जो यह मारुति सुजुकी Brezza Zxi के नाम से यह एक्सयूवी जानी जाती है,इस कार के फीचर के साथ काफी फीचर भी आकर्षक नजर आ जाता है,यह कार बेहद ही आकर्षक और धांसू लुक के साथ नजर आ जाता है जाने Maruti Brezza Zxi फीचर्स और अन्य जानकारी के बारे में।

Maruti Brezza Zxi फीचर्स

Maruti Brezza Zxi कार के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस एसयूवी में काफी जबरदस्त फीचर्स देखने को नजर आ जाते है,जो इस एसयूवी में क्रूज कंट्रोल,17 इंच के एलॉय व्हील,क्लाइमेंट कंट्रोल,9 इंच टच स्क्रीन इंफोर्मेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जर,6 एयरबैग,360 डिग्री कैमरा,ABS,EBD, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल,चाइल्ड सीट माउंट जैसे शानदार फीचर्स इस एसयूवी में देखने को नजर आ जाते है।

Maruti Brezza Zxi पॉवर

 

Maruti Brezza Zxi XUV में इंजन के बारे में बात जा जाए तो इस एक्सयूवी में 1.5 लीटर का फोर सिलेंडर पेट्रोल इंजन देखने को मिल जाता है,जो यह एसयूवी सीएनजी वरियेंट में भी नजर आ जाती है,जो यह 28km तक का माइलेज नजर आ सकती है।

Maruti Brezza Zxi कीमत

 

Maruti Brezza Zxi एक्सयूवी के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस एक्सयूवी की शुरुआती कीमत 8.41 लाख से शुरू हो जाती है,जो 14.14 लाख रुपए तक इसकी टॉप कीमत बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button