ऑटोमोबाइल

Maruti Celerio ने 26 kmpl माइलेज के साथ मार्केट में मचाया बवाल, 5 लाख कीमत

Maruti Celerio: भारतीय बाजार में मारुति सुजुकी की गाड़ियां काफी शानदार माइलेज वाली होती है,जो की यह maruti Celerio की कार मार्केट में काफी शानदार दबदबा रहता है,जो की यह कार में बेहद ही शानदार माइलेज भी देखने को नजर आ जाती है,और साथ ही यह कार में काफी जबरदस्त तगड़े फीचर्स भी देखने को नजर आ जाते है,जाने maruti Celerio के फीचर्स और अन्य जानकारी के बारे में।

Maruti Celerio फीचर्स

Maruti Celerio के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस कार में स्टार्ट/स्टॉप पुश बटन,की लेस एंट्री,ड्यूल फ्रंट एयर बैग,हिल होल्ड आसिस्ट, एबीएस, ईबीडी,रियर पार्किंग सेंसर,7 इंच टच स्क्रीन इंफोर्मनेट सिस्टम और अन्य फीचर्स के साथ यह मारुति Celerio देखने को नजर आ जाती है।

Maruti Celerio इंजन पॉवर

Maruti Celerio कार के इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो इस कार में 1 लीटर पेट्रोल इंजन देखने को नजर आ जाता है,जो 67 पीएस की पॉवर और 89 एनएम तक का टर्क जनरेट करने में यह कार सक्षम हो जाता है,वही इस कार में 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 5 स्पीड एएमटी ट्रांसमिशन के साथ ही और सीएनजी वेरियेंट में 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन देखने को नजर आ जाता है।

Maruti Celerio कीमत

Maruti Celerio कार के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस कार की कीमत भारतीय बाजार में 5.37 लाख रुपए शुरुआती जो 7.14 लाख रुपए तक बताई जाती है,वही इस कार में 26km तक का माइलेज भी नजर आ जाता है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button