ऑटोमोबाइल

Maruti Ignis: कम बजट में मिलेगी मारुती बढ़िया कार, सिर्फ 5 लाख कीमत

Maruti ignis car: भारतीय बाजार में मारुति सुजुकी की गाड़ियों लोगो को काफी आकर्षित करती है, क्युकी यह अच्छे माइलेज और बेहतरीन फीचर्स के साथ नजर आ जाती है, जो यह मारुति सुजुकी की ignis car लोगो को काफी पसंद आ सकती है, क्युकी यह कार काफी शानदार माइलेज के साथ साथ ही यह कार की कीमत काफी किफायती नजर आ जाती है,जो यह लोगो को बेहद ही ज्यादा पसंद आ जाती है।

Maruti ignis car फीचर्स

 

Maruti ignis car फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इसमें स्टार्ट/स्टॉप बटन,टच स्क्रीन डिस्पले,कार प्ले,एंड्रॉयड सपोर्ट,ब्लुटूथ कनेक्टिविटी,शानदार एंटीरियर के साथ यह कार बेहद ही शानदार और बेहतरीन माइलेज के साथ यह कार देखने को नजर आ सकती है।

Maruti ignis car इंजन पॉवर

 

Maruti ignis car के इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो कार में 1197 सीसी का फोर सिलेंडर इंजन देखने को नजर आ जाता है,जो 81.80बीएचपी 6000 तक आरआरपीएम और 113 न्यूटन मीटर टर्क जनरेट करने में यह कार सक्षम हो जाती है,साथ ही इस कार में 5 सीटर कैपिसिटी के साथ 260 लीटर का बूट स्पेस और 20 से 21 kmpL तक का इस कार में माइलेज देखने को नजर आ सकता है।

 

Maruti ignis car कीमत

 

Maruti ignis car के कीमत के बारे में बात की जाए तो यह भारतीय बाजार में इसकी कीमत 5.84 लाख रुपए शुरुआती एक्स शोरूम कीमत बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button