ऑटोमोबाइल

Maruti Suzuki Access 125 Details: 125cc इंजन 45 Kmpl माइलेज, कीमत भी कम

Suzuki Access 125: भारतीय बाजार में कम बजट के साथ suzuki ने एक शानदार स्कूटर को लॉच किया है,जो यह Suzuki Access 125 स्कूटर के नाम से यह जानी जायेगी,जिससे यह कम बजट में काफी जबरदस्त फीचर्स देखने को मिल सकता है,यह भारतीय बाजार में इस स्कूटर का डिमांड काफी ज्यादा देखने को मिल जाता है,यह भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा बिकने वाली स्कूटर के रूप में जानी जाती है,इस बाइक में काफी शानदार फीचर्स के साथ ही इस स्कूटर में काफी तगड़े इंजन के साथ यह स्कूटर देखने को मिल जाता है।

Suzuki Access 125 इंजन पॉवर

 

Suzuki Access 125 में काफी पावर फुल इंजन देखने को मिल जाता है,जो इस स्कूटर में 124 सीसी का इंजन देखने को मिल जाता है,इस स्कूटर में कूल फ्यूअल इंजेक्टर देखने को मिल जाता है, जो 8.7 पीएस की पावर और 9.2 एनएम का टर्क जनरेट करने में यह स्कूटर का इंजन सक्षम हो जाता है,यह स्कूटर में 45kmpl तक का माइलेज देखने को मिल जाता है।

Suzuki Access 125 फीचर्स

 

Suzuki Access 125 स्कूटर में काफी कम बजट में काफी दमदार फीचर्स देखने को मिल जाता है,जो इस स्कूटर में चार्जिंग साकेट,डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल,अंडर सीट स्टोरेज ,सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम और अन्य फीचर्स के साथ यह स्कूटर देखने को मिल जाता है।

Suzuki Access 125 कीमत

 

Suzuki Access 125 स्कूटर को भारतीय बाजार में कीमत के बारे में बात की जाए,तो इस स्कूटर की कीमत 79,900 रुपए शुरुआती कीमत देखने को नजर आ जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button