ऑटोमोबाइल

Tata की बत्ती बुझाने आ गई Maruti की स्टाइलिश Ignis, सिर्फ 5 लाख कीमत

Maruti Suzuki Ignis : अगर अभी एक अच्छी और बढ़िया गाड़ी खरीदने के लिए सोच रहे है। लेकिन आपका भी फिलहाल अगर बजट कम है, तो इन दोनों मारुति कंपनी लोगों को एक बेहतरीन ऑप्शन दे रही है। Maruti की इस नई कार में आपको अच्छा डिजाइन, फीचर्स और भी बहुत कुछ मिलने वाला है।

आज इस लेख में हम आपको Maruti की इस नई कार के बारे में सभी डीटेल्स देंगे। इसके अलावा इस लेटेस्ट कार में आपको कई सारे बेहतरीन और ताबड़तोड़ फीचर्स देखने को मिलेंगे। इस मारुति की बेहतरीन गाड़ी का नाम Maruti Ignis है।

Maruti Suzuki Ignis के फीचर्स

अगर मारुति इग्निस के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको स्टाइलिश और आकर्षण करने वाला लुक मिल जाता है। इसके अलावा फ्लैट बोनट, हेडलाइट, एलॉय व्हील जैसे कई सारे शानदार और लाभदायक फीचर्स आपको इस कर में मिल जाएंगे।

Maruti Ignis का इंजन

अगर मारुति इग्निस के इंजन की बात करें तो इस गाड़ी में आपको 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन और 1.3 लीटर का डीजल इंजन दोनों ऑप्शन मिल जाते हैं। इसके अलावा इसका इंजन 1197सीसी का होता है, जो की 81.8bhp की पावर और 113Nm का पिक टॉक जनरेट करता है।

Maruti Ignis का माइलेज

अरे मारुति इग्निस 2024 के माइलेज की बात करें तो इस गाड़ी में आपको बड़े ही आराम से 20.89 kmpl का माइलेज मिल जाता है, जो की काफी बढ़िया और शानदार होता है।

Maruti Ignis 2024 का इंजन

अब अगर मारुति इग्निस की कीमत की बात करें तो इस गाड़ी की एक्स शोरूम कीमत 5,49,000 से शुरू हो जाती है, जो की 8 लाख 6 हजारतक जाती है।

अगर इसके वेरिएंट की बात करें तो आपको यह गाड़ी चार वेरिएंट में उपलब्ध है जिसमें इसका पहला व्याकरण सिग्मा, दूसरा डेल्टा, तीसरा जेटा और चौथ अल्फा मिल जाता है।

Read More –

Surendra Tiwari

I am Surendra Tiwari, Editor of the Vindhya Bhaskar. I am writing on Automobile and Tech Content from Last 5 years.

Related Articles

Back to top button