ऑटोमोबाइल

Maruti WagnoR ने नए लुक के साथ दी दस्तक, 8 लाख रुपए में मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

Maruti WagonR: इस समय में मार्केट में हिच बैक सेगमेंट में दिन वा दिन काफी जबरदस्त कार देखने को नजर आ जाती है,जो यह मारुति कम्पनी की WagonR काफी जबरदस्त फीचर्स और बेहतरीन माइलेज के साथ मार्केट में देखने को नजर आ जाती है,तो वही यह कार इस समय काफी लोगो की पसंद बन चुकी है,जाने Maruti WagonR फीचर्स और अन्य जानकारी के बारे में।

Maruti WagonR फीचर्स

 

Maruti WagonR कार में फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस कार में 10.25 इंच इनफॉरमेंट सिस्टम,एंटी लॉकिंग सिस्टम,स्पीडोमीटर,डिस्क ब्रेक, एडजस्टेबल सीट,ऑटोमैटिक क्लाइमेंट कंट्रोल,वायरलेस चार्जिंग पोर्ट,यह 5 सीटर कार के रूप ने जानी जाती है,पावर स्टीयरिंग और अन्य फीचर्स के साथ यह कार मार्केट में नजर आ सकती है।

Maruti WagonR इंजन पॉवर

Maruti WagonR कार में इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो इसमें 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन देखने को नजर आ सकता है,और 1.5 लीटर का डीजल इंजन देखने को नजर आ जाता है, और यह सीएनजी ऑप्शन के साथ भी नजर आ जाती है,तो इसमें पेट्रोल बैरियेंट में 17kmpL तक का माइलेज तो वही डीजल वैरिएंट में 24km तक का माइलेज मिल सकता है।

 

Maruti WagonR कीमत

Maruti WagonR कीमत के बारे में बात की जाए तो मार्केट में 8 लाख रुपए के आस पास कीमत बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button